दीपिका-प्रियंका के बाद अब आलिया भट्ट की बारी, 2019 में शादी पर दिया ये जवाब

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्रेम संबंधों की चर्चा पिछले कुछ महीनों से लगातार हो रही है, दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले दिखे थे।

New Delhi, Nov 23 : इसी महीने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सात फेरे लिये, जल्द ही प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकी सिंगर के साथ शादी के बंधन में बंधेगी, इन दोनों के बाद अब आलिया भट्ट को लेकर चर्चा गर्म है, दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनेगी। हालांकि आलिया ने अपनी और रणबीर कपूर की शादी की खबरों के बीच ये स्पष्ट कर दिया है कि उनके फैंस को उनकी शादी के लिये थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Advertisement

2019 में शादी की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आलिया और रणबीर कपूर रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं, दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं, दावा किया जा रहा था कि साल 2019 में दोनों सात फेरे ले सकते हैं, लेकिन आलिया ने अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं, उन्होने अपने फैंस से कहा है कि उन्हें दुल्हन के रुप में देखने के लिये उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा।

Advertisement

आलिया ने क्या कहा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के मौके पर मीडिया से बात कर रही थी, इसी दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि अगर लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं, तो उन्हें इसके लिये थोड़ा इंतजार करना होगा।

Advertisement

रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में
आलिया और रणबीर कपूर के प्रेम संबंधों की चर्चा पिछले कुछ महीनों से लगातार हो रही है, दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले दिखे थे, इसके साथ ही दोनों इन दिनों फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, इसके अलावा और भी कई मौकों पर दोनों की नजदीकियां देखने को मिली है। आलिया आये दिन रणबीर और उनके परिवार के साथ स्पॉट की जाती हैं। हालांकि दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते पर हामी भर दी है, महेश भट्ट और ऋषि कपूर कह चुके हैं कि उन्हें इस रिश्ते पर ऐतराज नहीं है।

प्रियंका की शादी पर क्या कहा ?
आपको बता दें कि जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी होनी है, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि मैं उनकी शादी को लेकर बेहद खुश हूं, मैं एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देखने के लिये उत्साहित हूं, वो एक बेहद खूबसूरत दुल्हन होगी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://www.instagram.com/p/BqWgaAtgB9K/?utm_source=ig_embed