बिग बॉस की इस एक्‍स कंटेस्‍टेंट को मिला बड़ा ब्रेक, आइकॉनिक सॉन्‍ग के रीमेक में लगा रही हैं ठुमके, वीडियो लीक होते ही वायरल

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम इन दिनों एक गाने की शूटिंग में मशरूफ नजर आईं । एली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है  । हालांकि इसकी जानकारी खुद एली ने भी ट्वीट कर दे दी थी ।

New Delhi, Nov 25 : 1998 में आई फिल्म ‘चाइना गेट’ भले इतनी ना चली हो लेकिन फिल्‍म का गाना ‘छम्मा छम्मा’ आज भी लोगों को जुबानी याद है । ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में बतोर मेन लीड नजर आ चुकीं एली अब इस गाने की रीक्रिएशन का हिस्‍सा बन गई हैं । जी हां इस गाने का रीमेक तैयार किया जा रहा है । जिसमें एली अवराम अपने डांस मूव्‍ज दिखाती नजर आएंगी । ‘छम्मा छम्मा’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था, इसीलिए इस गाने को दर्शकों के बीच एक बार फिर से लाने की तैयारी है ।

Advertisement

फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का गाना
इस गाने की हाल ही में शूटिंग हुई जिसका बिहाइंड द सीन का एक वीडियो भी वायरल हो गया है । ये गाना अरशद वारसी की आने वाली फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का हिस्‍सा होगा । ‘फ्रॉड सइयां’ के बारे में सवाल पूछे जाने पर अरशद ने बताया – “यह बहुत दिलचस्प फिल्म है । इसमें कॉमेडी जबरन नहीं डाली गई है । ये असल में स्क्रीन पर आसानी से नजर आएगा । फिल्म में मैं जो किरदार निभा रहा हूं, वह वाकई दिलचस्प है और यह उन पात्रों में से एक है जो हर अभिनेता निभाना चाहेगा ।

Advertisement

दिसंबर में रिलीज होगा यह गाना
90 के दशक का ये आइकॉनिक गाना दिसंबर के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा । इससे पहले फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो सकता है । यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है । ‘फ्रॉड सइयां’ एक प्‍योर कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव डायरेक्‍टर कर रहे हैं । फिल्‍म को प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं । इस फिल्‍म में सारा लॉरेन, सौरभ शुक्ला और दीपाली पंसारे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं ।

Advertisement

एली रहती हैं खबरों में
पिछले दिनों एली अवराम का नाम टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा, हालांकि उतनी ही तेजी से ये अफवह शांत भी हो गई । एली और हार्दिक को को कई मौकों पर एक साथ देखा गया । आपको बता दें एली अवराम बिग बॉस में बतौर कंटेसटेंट आईं थी । सलमान की खास कृपा उन पर थी, शो में उनकी हिंदी काफी फ्रेमस हुई थी । एली स्‍वीडन से हैं, वो भारत में अपना करियर बनाने आई हैं ।