थप्पड़ कांड के बाद अब मैच फिक्सिंग पर श्रीसंथ का खुलासा, खुदकुशी करने वाले थे पूर्व तेज गेंदबाज

बिग बॉस के इस सीजन में कई बार श्रीसंथ ने ये जाहिर किया है, कि वो अपने क्रिकेट करियर को बेहद मिस करते हैं।

New Delhi, Nov 27 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-12 अपने रोचक पड़ाव पर है, शो का लगभग एक तिहाई हिस्सा खत्म हो चुका है, ऐसे में इस शो में मौजूद हर कंटेस्टेंट हर दिन नये-नये खुलासे कर शो में अपनी जगह पक्की करने में लगे हुए हैं, हाल ही में श्रीसंथ ने टास्क के दौरान सुरभि राणा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में थप्पड़ कांड पर खुलासा किया था, अब इसके बाद उन्होने एक और नया खुलासा किया है, जो सीधे मैच फिक्सिंग वाले वाकये से जुड़ा है।

Advertisement

श्रीसंथ का खुलासा
बिग बॉस के घर में पूर्व क्रिकेटर ने खुलासा किया कि आईपीएल में जब उन पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था, तो उन्होने खुदकुशी करने की सोची थी। आपको बता दें कि बिग बॉस-12 के लेटेस्ट प्रोमो में पूर्व क्रिकेटर खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों पर खुलकर बात करते दिख रहे हैं, श्रीसंथ अपने ग्रुप के सदस्यों जसलीन मेघा और दीपिका कक्कड़ के साथ बात कर रहे थे, श्रीसंथ ने कहा कि मेरे ऊपर आरोप लगाया गया कि मैं दस लाख रुपये लेकर स्पॉट फिक्सिंग किया है, ये आरोप झूठा है, इस आरोप के बाद मैं और मेरा परिवार बिल्कुल बुरी तरह टूट गई थी।

Advertisement

रोने लगे पूर्व क्रिकेटर
श्रीसंथ आगे कहते हैं कि भले उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा हो, लेकिन उन्होने ऐसा किया नहीं, इतना कहते-कहते उनकी आंखें छलछला जाती है, जिसके बाद दीपिका उन्हें संभालती हुई आश्वासन देती है, श्रीसंथ घर वालों से कहते हैं कि आजीवन प्रतिबंध लगने के बाद उन्हें स्टेडियम तक में घुसने नहीं दिया जाता था।

Advertisement

क्रिकेट करियर को करते हैं मिस
पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि उन्हें आजीवन प्रतिबंध की वजह से एक बार मैदान से भी बाहर निकाल दिया गया था, बिग बॉस के इस सीजन में कई बार श्रीसंथ ने ये जाहिर किया है, कि वो अपने क्रिकेट करियर को बेहद मिस करते हैं, आपको बता दें कि आईपीएल 2013 में श्रीसंथ राजस्थान रॉयल्स के लिये खेल रहे थे, तभी उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था।

जेल भी जा चुके हैं
स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंथ को 2013 में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, तो बीसीसीआई ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया, जिसके खिलाफ तेज गेंदबाज ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, फिलहाल कोर्ट में मामला विचाराधीन है, स्पॉट फिक्सिंग के आरोप की वजह से तेज गेंदबाज का करियर खत्म हो गया।