पटना पहुंचते ही तेज प्रताप का तलाक की अर्जी पर बड़ा फैसला, घर के बजाय दोस्त के पास पहुंचे

तेज प्रताप के वकील ने कहा हमारी कोशिश होगी, कि उनका घर ना टूटे, दोनों अभी बच्चे हैं, दोनों की बात सुनी जाएगी, ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है।

New Delhi, Nov 29 : आखिरकार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप मान ही गये, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी पत्नी से अलग होने की अर्जी वापस ले ली है, सुनवाई से पहले ही तेज प्रताप को उनके परिवार के लोगों ने मना लिया, जिसके बाद वो याचिका वापस लेने के लिये राजी हो गये। आपको बता दें कि तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर दोपहर दो बजे सुनवाई होनी थी, लेकिन उससे पहले ही याचिका वापस ले ली गई।

Advertisement

पटना पहुंचते ही तेज प्रताप का बड़ा फैसला
आपको बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप आज सुबह ही पटना पहुंचे थे, अपने घर जाने के बजाय वो सीधे अपने दोस्त के यहां गये थे, बताया जा रहा है कि वो दोस्त के यहां से ही कोर्ट पहुंचने वाले थे, लेकिन बॉडीगार्ड पहले ही कोर्ट पहुंच चुके थे, लेकिन सुनवाई से ठीक पहले उन्होने अपनी याचिका वापस ले ली और अपने घर लौट गये। मालूम हो कि लालू परिवार के लोग बीते कई दिनों से तेज प्रताप को मनाने में लगे हुए थे।

Advertisement

तेज के वकील ने कही ये बात
दिल्ली हाई कोर्ट के चर्चित वकील अमित खेमका तेज प्रताप के केस की पैरवी कर रहे थे, कोर्ट में अपनी हाजिरी लगाने के बाद उन्होने बताया कि हमारी कोशिश होगी, कि उनका घर ना टूटे, दोनों अभी बच्चे हैं, दोनों की बात सुनी जाएगी, ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, बल्कि किसी का पर्सनल लाइफ है, इस मामले को इस तरह से उछालना ठीक नहीं है, अमित खेमका ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारी यही कोशिश होगी, कि दोनों के हित में कोई फैसला हो।

Advertisement

तेज प्रताप को मनाने में जुटे थे परिजन
इससे पहले लालू प्रसाद और राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार तेज प्रताप को मनाने में जुटा हुआ था, लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े थे, उन्होने साफ कहा था कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ किसी भी शर्त पर सुलह नहीं करेंगे, लेकिन अब उन्होने अपना फैसला पलट लिया है, माना जा रहा है कि राबड़ी देवी ने तेज प्रताप को आश्वासन दिया है कि ऐश्वर्या को एक और मौका दिया जाए, इसके बाद पूरा परिवार उनके साथ खड़ा होगा

इसी महीने दी थी तलाक की अर्जी
आपको बता दें कि इसी महीने 2 नवंबर को तेज प्रताप ने अपनी पत्नी से अलग होने की अर्जी दी थी, कोर्ट में अर्जी देने के बाद वो पिता से मिलने रांची चले गये थे, जहां पर लालू प्रसाद ने उन्हें समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े रहे, पिता से मुलाकात के बाद उन्हें पटना लौटना था, लेकिन बीच रास्ते से ही वो वाराणसी चले गये, इसके बाद मथुरा और वृंदावन में कुछ दिन गुजार कर अब पटना लौट चुके हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी।