पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर ने राम मंदिर को लेकर दी धमकी, पीएम मोदी को लेकर उगला जहर

इस ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी आतंकी मसूज अजहर ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला है, उसने कहा है कि ये सब मोदी चुनावी के लिये कर रहा है।

New Delhi, Nov 30 : देश में अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा और राजनीतिक बयानबाजी जारी है, इसी बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो धमकी दे रहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ, तो दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचेगी, आतंकी मसूद की इस धमकी के बाद खुफिया एजेंसिया सतर्क हो गई है।

Advertisement

ऑडियो क्लिप जारी
आपको बता दें कि आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकी देते हुए बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो कह रहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराकर मंदिर बनाया गया है, वहां हिंदू त्रिशूल लेकर इकट्ठा हो रहे हैं, मुसलमानों को डराया जा रहा है, ऐसे में हमें आगे आना होगा। आगे बोलते हुए जैश-ए-मोहम्मद सरगना कह रहा है कि अगर बाबरी मस्जिद नाले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया गया, तो मेरे लड़ाके दिल्ली से लेकर काबुल तक धमाके कर तबाही मचा देंगे।

Advertisement

पीएम मोदी के खिलाफ भी उगला जहर
इस ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी आतंकी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला है, उसने कहा है कि ये सब मोदी चुनावी के लिये कर रहा है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद लगातार आतंकी भेजते रहता है, ताकि वहां के माहौल को खराब किया जा सके, और अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दिया जा सके।

Advertisement

एनआईए ने चार्जशीट दायर किया
एनआईए ने नगरोटा में सेना के कैंप पर हमला करने के मामले में मसूद अजहर के भाई और मौलाना अब्दुल रऊफ असगर समेत 13 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है, आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा स्थिति एक आर्मी कैंप में नवंबर 2016 में हमला हुआ है। एनआईए प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा कि रणबीर दंड संहिता, गैर कानूनी गतिविधि, अधिनियम और विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है।

जांच में खुलासा
एनआईए प्रवक्ता ने कहा कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि कई लोगों ने भारी मात्रा में हथियारों से लैस 3 लोगों के एक समूह को सांबा-कठुआ से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा से जम्मू के होटल जगदंबा तक, फिर नगरोटा तक अपने वाहन पहुंचाये थे। आपको बता दें कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 सदस्यों ने सेना के शिविर पर हमला किया था, जिसमें 7 जवान शहीद हो गये थे, जबकि 3 इस हमले में घायल हो गये थे, जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने तीनों आतंकवादी को मार गिराया था, एनआई ने कहा है कि असगर नगरोटा हमले का सरगना था।