बीच सड़क पर कपड़े उतरवा डंडे से की पिटाई, आम आदमी पार्टी के नेता की ‘हैवानियत’ वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी नेता सौरभ झा ने मामले में सफाई दी है, उन्होने कहा कि विकास और उसके कुछ मनचले दोस्त आसपास के लोगों को परेशान किया करते थे, इसी वजह से उन्होने उनकी पिटाई की।

New Delhi, Dec 03 : आम आदमी पार्टी एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में है, दरअसल इस बार एक वीडियो को लेकर विवाद हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता सरेआम एक युवक की पिटाई कर रहे हैं, इस दौरान पुलिस वाले भी वहां मौजूद नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी आप नेता को रोकने की कोशिश नहीं कर रहा है।

Advertisement

क्या है मामला ?
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो बाहरी दिल्ली के किराड़ी इलाके का है, 14 नवंबर को आप नेता सौरव झा ने एक युवक की डंडे से बेरहमी से पिटाई की, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि सौरव झा आप पूर्वी यूपी फ्रंट का लीडर है। पीड़ित युवक का नाम विकास है।

Advertisement

पैसे की मांग
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विकास के भाई पर करीब दो साल पहले सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा था, विकास के परिजनों का कहना है कि आप नेता सौरव झा ने उसके भाई के केस को रफा-दफा करवाने के लिये 25 लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन विकास के परिजनों ने इतने रुपये देने से मना कर दिया।

Advertisement

छेड़खानी का आरोप लगा पिटाई
पीड़ित परिवार का कहना है कि आप नेता पैसे ना मिल पाने से नाराज था, वो उनके परिवार वालों के खिलाफ लगा हुआ था, 14 नवंबर को उसने भीड़ में महिलाओं से छेड़खानी का आरोप लगाकर विकास की बेरहमी से पिटाई की, मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे, पुलिस भी वहां थी, लेकिन उसने भी आम आदमी पार्टी के नेता को नहीं रोका।

आप नेता की सफाई
वीडियो वायरल होने के बाद आप नेता सौरभ झा ने मामले में सफाई दी है, उन्होने कहा कि विकास और उसके कुछ मनचले दोस्त आसपास के लोगों को परेशान किया करते थे, इसी वजह से गुस्से में उन्होने युवक की पिटाई कर दी। सौरभ की माने तो विकास और उसके भाई के खिलाफ कई महिलाओं ने छेड़खानी और बदसलूकी करने के मामले दर्ज कराये हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://youtu.be/2sqXqn77xPI