तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी के बाद लिया एक और बड़ा फैसला, सरकारी आवेदन से खुलासा, लालू-राबड़ी रह जाएंगे ‘सन्न’

तेज प्रताप बुधवार से ही पटना में हैं, लेकिन अब तक एक बार भी अपने घर नहीं गये हैं, वो तलाक के फैसले पर एकदम अडिग दिख रहे हैं।

New Delhi, Dec 02 : राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी पूर्व सीएम राबड़ी देवी की तमाम कोशिशों के बावजूजद तेज प्रताप अपनी पत्नी से अलग होने की बात पर अड़े हुए हैं, कुछ दिन पहले एक मामले की सुनवाई के लिये दिल्ली पहुंची राबड़ी देवी ने पटना लौटने के बाद कहा था कि उन्हें भरोसा है कि जल्द ही उनके बड़े बेटे तेज प्रताप घर लौट आएंगे, लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो इसके ठीक उलट है।

Advertisement

घर छोड़ने की तैयारी
अब दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव ने एक और बड़ा फैसला लिया है, दरअसल उन्होने बिहार सरकार के पास आवास आवंटन के लिये आवेदन किया है, आपको बता दें कि लालू के बड़े बेटे विधायक हैं, उन्होने सरकार से विधायक आवास की मांग की है, ताकि वो पटना में ही अपने परिवार से अलग इस घर में रह सके, कहा जा रहा है कि आज शाम तक उन्हें आवास आवंटित भी किया जा सकता है।

Advertisement

विधि-विधान से पूजन के बाद नये घर में गृह प्रवेश
स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप यादव पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करने के बाद नये आवास में गृह प्रवेश करेंगे, आपको बता दें कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री 29 नवंबर को पटना फैमिली कोर्ट पहुंचे थे, जहां कोर्ट ने उनके तलाक की अर्जी को मंजूर कर लिया है, उससे पहले कहा जा रहा था, कि घर वालों के मनाने के बाद वो तलाक की अर्जी वापस ले लेंगे, लेकिन बाद में ये खबर गलत साबित हुई। शुक्रवार को अचानक लालू के लाल विधानसभा पहुंचे, वहां शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया, वो धोती-कुर्ता पहन कर सदन पहुंचे थे, उन्होने विधानसभा में ज्यादा किसी से बात नहीं की, यहां तक कि अपने छोटे भाई तेजस्वी से भी दूरी बनाये रखी।

Advertisement

बुधवार से ही पटना में हैं
आपको बता दें कि तेज प्रताप बुधवार से ही पटना में हैं, लेकिन अब तक एक बार भी अपने घर नहीं गये हैं, वो तलाक के फैसले पर एकदम अडिग दिख रहे हैं, लालू के लाल ने कहा कि मैं पत्नी से अलग होने के फैसले पर अडिग हूं, ये मेरी लड़ाई और खुद ही लड़ूंगा, तेज के बयानों से स्पष्ट है कि वो अपने परिवार वालों की बात सुनने का राजी नहीं है, मां राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर उनका इंतजार किया जा रहा है, लेकिन वो घर लौटने को तैयार नहीं हैं।

लगातार रहने की जगह बदल रहे
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बुधवार को पटना लौटने के बाद से ही लगातार रहने की जगह बदल रहे हैं, 29 नवंबर को कोर्ट में सुनवाई से पहले ही वो पटना पहुंच गये थे, बुधवार रात को उन्होने बेली रोड स्थित एक होटल में रात गुजारी, जहां उनके साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी थे, जब मीडिया को उनके वहां ठहरने की जानकारी मिली, तो वो वहां से निकल गये, इसके बाद से वो एक स्थान पर ज्यादा समय नहीं बिता रहे।