जूता छुपाई की रस्‍म के लिए जीजू निक जोनस ने परिणीति को किया मालामाल, ‘नेग’ की रकम सुनकर हैरान रह जाएंगे

प्रियंका की कजिन सिस्‍टर और एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निक के जूते छिपाई की रस्म पूरी की थी । बताया जा रहा है कि जूते वापसी के लिए परिणीति ने मोटी रकम की डिमांड की थी ।

New Delhi, Dec 04 : जोधपुर के उम्‍मेदभवन में शाही अंदाज में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी । अब शादी इंडियन स्‍टाइल में हुई तो निक को वो सारी रस्‍में भी निभानी ही थीं जो शादी के समय होती हैं । शादी की रस्‍मों के अलावा कुछ रस्‍मे होती हैं नए रिश्‍तों में बंध रहे संबंधियों के साथ ।ऐसा ही रिश्‍ता निक का बना है परिणीति चोपड़ा के साथ । परी निक की साली हैं और निक के जूते छुपाकर उन्‍होने जूता छिपाई की रस्‍म निभाई । लेकिन इसके लिए परी ने जो डिमांड की वो सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, इतना ही नहीं जीजू निक ने ये डिमांड पूरी भी की ।

परिणीति ने छुपाए जूते
प्रियंका की कजिन सिस्‍टर और एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निक के जूते छिपाई की  रस्म पूरी की थी । बताया जा रहा है कि जूते वापसी के लिए परिणीति ने मोटी रकम की डिमांड की थी । बताया जा रहा है कि परिणीति ने निक से जूते वापसी के लिए करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपए की मांग की थी । जबकि जीजा ने साली परिणीति को सिर्फ 5 लाख रुपए देकर जूते वापस लिए । परिणीति ने शादी से पहले ही कहा था कि वो शादी में जीजू निक को काफी परेशान करने वाली हैं ।

बेहद प्राइवेट रही सेरमनी 
आपको बता दें करीब एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंध चुके हैं । सोमवार को प्रियंका और निक पहली बार मीडिया के सामने आए । अपने सारे फैन्स को धन्यवाद कहा । प्रियंका ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा था । डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनस और बारात का स्वागत प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने किया।

खास रही ये शादी
इस शादी में निक जोनस शेरवानी और राजस्थानी साफा में सजे नजर आए । जबकि सभी महिलाओं ने लहंगा चुनरी पहना हुआ था । दोनों ही परिवारों ने एक-दूसरे के रीति-रिवाजों को अच्‍छे से निभाया । हिंदू वेडिंग में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने सारी रस्‍मे पूरी की । कन्‍यादान की रस्‍म परिणीति चोपड़ा के पति ने पूरी की । वहीं दूल्‍हे की साइड से केविन, जो और फैक्री जोनस ने वरमाला के दौरान दुल्हन प्रियंका दूल्हे निक के साथ खूब मस्ती की।

आज दिल्‍ली में रिसेप्‍शन
खबरों की मानें तो न्‍यूली वेड कपल आज दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन होस्‍ट कर रहा है । ये दिल्‍ली के ताज पैलेस होटल में दिया जा रहा है । इस रिसेप्‍शन के लिए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा है । चोपड़ा परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी इसमें शामिल होंगे । दिल्‍ली के बाद दूसरा रिसेप्‍शन मुंबई में होगा, हालांकि मुंबई में रिसेप्‍शन की डेट क्‍या होगी, ये अभी फइनल नहीं हुआ है ।