बेटी जीवा बनीं धोनी की डांस टीचर, डांस मूव्स से जीत लिया दिल, कुछ ही घंटे में मिले 5 लाख लाइक

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस वीडियो को धोनी के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को पोस्ट किये महज कुछ ही घंटे हुए थे, लेकिन अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक इस वीडियो पर आ चुके हैं।

New Delhi, Dec 04 : टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, लेकिन टीम से बाहर चल रहे धोनी अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं। माही अपनी बेटी जीवा के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इन दिनों पूर्व कप्तान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। रविवार को धोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पापा को सिखा रही डांस
इस वीडियो में जीवा अपने पापा को डांस स्टेप्स सिखाती हुई नजर आ रही है, जिस तरह जीवा डांस कर रही है, धोनी भी उनकी नकल करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि धोनी और उनकी बेटी का ये वीडियो साक्षी धोनी ने रिकॉर्ड किया है, जिसे पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

कुछ ही घंटों में 4 लाख लाइक
इस वीडियो को धोनी के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को पोस्ट किये महज कुछ ही घंटे हुए थे, लेकिन अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक इस वीडियो पर आ चुके हैं, इसके साथ ही लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में जीवा काफी क्यूट डांस कर रही हैं।

Advertisement

भोजपुरी वीडियो वायरल
इस वीडियो से पहले माही और जीवा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जीवा अपने पापा से पहले भोजपुरी और फिर तमिल में बातचीत करती नजर आ रही थी, हाल ही में पूर्व कप्तान अपनी बेटी के लिये खरगोश बन गये थे, इस वीडियो में जीवा अपने पापा को गाजर खिला रही थी, धोनी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था जीवा का बग बनी।

अगले साल क्रिकेट के मैदान पर वापसी
मालूम हो कि अब माही अगले साल ही क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरु होनी है, उम्मीद की जा रही है कि वनडे सीरीज में माही की वापसी होगी, वैसे धोनी के लिये साल 2018 कुछ खास नहीं रहा। उन्होने इस साल 20 एकदिवसीय मैचों में 25 के साधारण औसत से 275 रन बनाये, इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला, उम्मीद की जा रही है कि 2019 उनके लिये अच्छा हो। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें