इस आसान से तरीके से आप भी कर सकते हैं अपनी शादी में पीएम मोदी को इनवाइट

अगर आप पीएम मोदी के अपनी या घर वालों की शादी में निमंत्रण देना चाहते है, तो आप पीएम ऑफिस से संपर्क कर सकते हैं।

New Delhi, Dec 05 : मंगलवार देर शाम दिल्ली में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पीएम मोदी शामिल हुए। आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी शादी के बाद दिल्ली के ताज पैलेस होटल में रिसेप्शन दिया था, जिसमें सफेद कुर्ता पायजामा और काले रंग की नेहरु जैकेट पहने पीएम शरीक हुए, उन्हें प्रियंका की मां ने रिसीव किया, पीएम ने दूल्हा-दुल्हन के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। आप भी चाहें, तो पीएम को अपनी शादी में इनवाइट कर सकते हैं, उन्हें अप्रोच करने का तरीका बेहद आसान है, आइये हम आपको बताते हैं कि उन्हें कैसे सीधे अप्रोच किया जा सकता है।

Advertisement

शादी में कैसे करें इनवाइट
अगर आप पीएम मोदी के अपनी या घर वालों की शादी में निमंत्रण देना चाहते है, तो आप पीएम ऑफिस से संपर्क कर सकते हैं, या फिर सीधे पीएमओ के पते पर ( ई ब्लॉक, सेंट्रल सेक्रेट्रिएट, नईदिल्ली-11) शादी का कार्ड भेज सकते हैं। साथ ही खुद भी पीएम से मुलाकात का अपॉइंमेंट ले सकते हैं, इसके साथ ही आप अपने क्षेत्र के सांसद के जरिये भी पीएम से मुलाकात के लिये समय मांग सकते हैं।

Advertisement

वेबसाइट से करें संपर्क
आप पीएमओ की वेबसाइट pmindia.gov.in/en/interact-with-honble-pm/ के जरिये भी उनसे मिलने का समय मांग सकते हैं, हालांकि पीएम का समय कीमती होता है, इसलिये पहले पीएमओ के अधिकारी इस बात की जांच करेंगे, कि आप पीएम से वैलिड रीजन की वजह से मिलना चाहते हैं या फिर ऐसे ही, उसके बाद पीएम तक आपका मैसेज पहुंचाया जाएगा। फिर परमिशन मिलने के बाद आपको पीएमओ से मिलने के लिये बुलाया जाएगा।

Advertisement

लेटर भेज सकते हैं
अगर आप चाहें तो 152 साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल, नई दिल्ली के पते पर भी पीएम को लेटर भेज कर मिलने के लिये समय मांग सकते हैं, प्रधानमंत्री के आवास का पता 7 लोक कल्याण मार्ग, नई दिल्ली-1 है। अगर उन्हें लगेगा कि आप उनसे किसी वैलिड रीजन की वजह से मिलना चाहते हैं, तो आपको बुलावा आ सकता है।

सोशल मीडिया का सहारा
इसके अलावा आप पीएम से सोशल मीडिया के जरिये भी संपर्क कर सकते हैं, उनसे इंस्टाग्राम पर संपर्क के लिये https://www.instagram.com/narendramodi/ पर लॉगइन कर सकते हैं, लिंकडइन के लिये https://in.linkedin.com/in/narendramodi इस जाएं।