हिंदी में प्रियंका को कुछ बोले प्रधानमंत्री मोदी, खिलखिला उठे दोनों, जबकि निक ताकते रह गए मुंह

प्रियंका और निक जोनस ने मंगलवार को होस्‍ट किया एक शानदार रिसेप्‍शन । इस रिसेप्‍शन में खास मेहमान रहे प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी । उनके हल्‍के फुल्‍के अंदाज ने माहौल और भी खास बना दिया ।

New Delhi, Dec 05 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मंगलवार की रात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्‍ली रिसेप्‍शन की शोभा बढ़ाई । नरेन्‍द्र मोदी ऐसे किसी भी कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो उनकी सहजता देखते ही बनती है । इस रिसेप्‍शन में भी वो कुछ इसी अंदाज में नजर आए । एकदम लाइट मूड में प्रधानमंत्री प्रियंका से स्‍टेज पर बातें करते नजर आए । दोनों हिंदी में बात कर रहे थे, जो शायद निक जोनस की समझ से परे रही । तभी तो बात करते हुए जहां पीएम और पीसी खिलखिला रहे थे निक प्रियंका को ताकते रह गए । रिसेप्‍शन का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

पीएम और पीसी ने लगाए ठहाके
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्‍शन में पहुंचे प्रधानमंत्री स्‍टेज पर पहुंचे । प्रधानमंत्री ने फोटो के लिए पोज किया । इस बीच वो प्रियंका से कुछ कहकर ठहाके लगाते नजर आए । प्रियंका के विदेशी पति निक जोनस को दोनों के बीच हुई ये बातें समझ ही नहीं आईं । तभी तो वो कुछ देर तक दोनों को देखते रहे और फिर खुद से ही हंसने लगे ।

Advertisement

वीडियो वायरल
हुआ कुछ यूं कि प्रधानमंत्री सबसे मुलाकात के बाद प्रियंका से बात करने लगे । कुछ देर बातें हिंदी में होने लगी । कुछ बातों को तो प्रियंका ने उन्‍हें समझाया फिर कुछ बातों पर वो हंस पड़ी । निक को ये समझ ही नहीं आया । एक ओर प्रधानमंत्री और प्रियंका मुस्‍कुरा रहे थे तो वहीं निक दोनों को देखे जा रहे थे । कुछ देर बाद वो भी दोनों के साथ हंसने लगे । रिसेप्‍शन में हुई इस मजेदार घटना का वीडियो वायरल हो गया है

Advertisement

प्रियंका ने सभी से करवाई मुलाकात
प्रधानमंत्री यहां बेहद लाइट मूड में नजर आए । प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी को अपने नए परिवार से मिलाया । प्रियंका की सासु मां यानी कि निक की मां ने पीएम मोदी का हाथ जोड़कर भारतीय परंपरा के अनुसार अभिवादन किया । पीएम मोदी ने पूरे परिवार के साथ काफी समय बिताया । वो सभी से आत्‍मीयता से मिलते नजर आए ।  रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवविवाहित जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

ताज में दिया गया था रिसेप्‍शन
आपको बता दें मंगलवार शाम को दिल्ली के ताज होटल में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का रिसेप्‍शन दिया गया था । जोधपुर में 5 दिन तक चली शानदार शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा सोमवार को दिल्‍ली पहुंची थीं । उन्‍होने यहां एक रिसेप्‍शन पार्टी रखी थी, तमाम वीवीआईपी लोगों ने यहां शिरकत की । बहुत जल्‍द प्रियंका मुंबई में भी एक रिसेप्‍शन रखेंगी, जहां फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े नामी-गिरामी लोग शिरकत करेंगे ।

https://www.instagram.com/p/Bq_c2ywFW43/