VIDEO :  जब रणवीर से पूछा गया दीपिका की प्रेग्नेंसी पर सवाल, जवाब सुनकर हंसने लगीं सारा अली खान

एक महिला पत्रकार ने रणवीर से पूछा, ‘आपने कुछ दिन पहले कहा था कि मुझे पता था दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चों की मां बनेगी । ये कहने के पीछे आपका क्या मतलब था ।’

New Delhi, Dec 05 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 20 दिन होने वाले हैं । 2 रिवाजों से शादी और फिश्र 4 ग्रैंड रिसेप्‍शन के बाद दोनों अपने-अपने काम में लज्ञैट आए हैं । हाल ही में रणवीर नजर आए अपनी अपकमिंग फिल्‍म सिंबा के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर । लॉन्‍च ईवेंट में फिल्‍म की पूरी टीम नजर आई । करण जौहर, रोहित शेट्टी, सारा अली खान, आशुतोष राणा समेत और भी लोग इस ईवेंट का हिस्‍सा बने । सिंबा रोहित की खास फिल्‍म है, पहली बार वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं । फिल्‍म तिनी बड़ी उसका लॉन्‍च ईवेंट भी उतना ही बड़ा ।

Advertisement

जब रणवीर से हुए ऐसे सवाल
सिंबा को लेकर सवाल होने लाजमी थे लेकिन पत्रकारों ने रणवीर से उनकी और दीपिका की फैमिली प्‍लानिंग पर भी सवाल पूछ डाले । शादी के 20 दिन बाद ही बच्‍चों को लेकर आने वाले सवाल का रणवीर ने भी बड़ी चालाकी से जवाब दिया । एक महिला पत्रकार ने रणवीर से पूछा, ‘आपने कुछ दिन पहले कहा था कि मुझे पता था दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चों की मां बनेगी । ये कहने के पीछे आपका क्या मतलब था ।’

Advertisement

रणवीर का जवाब
इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, ‘मैं उससे 2012 में मिला था और मुझे पता था कि अगले 6 महीने में वह मां बनने वाली है।’ रणवीर की इस बात पर रोहित शेट्टी उनके मजे लेते नजर आए । वहीं सारा अली खान भी हंस पड़ीं । रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । हालांकि रणवीर के कहने के मायने यही थे कि वो दीपिका से मिलने के 6 महीने बाद ही जान गए थे कि दीपिका ही उनके लिए परफेक्‍ट हैं और वो ही उनके बच्‍चों की मॉम बनेंगी ।

Advertisement

आने वाले प्रोजक्‍ट
आपको बता दें कि रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे और उसके बाद फिल्‍म के प्रमोशन में जुट जाएंगे । रणवीर ‘सिंबा’ के अलावा जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ और ’83’ में नजर आने वाले हैं । वहीं दीपिका पादुकोण भी काम में लौटने वाली हैं, वह जल्द ही मेघना गुलजार की एक वुमेन ओरिएंटेड फिल्‍म में काम करने वाली हैं । इस कपल के एक होने का इनके फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार था अब जब वो हो चुका है तो बच्‍चे की बातें होनी भी आम हैं, आखिर मीडिया का काम ही यही है आप तक खबरें भेजते रहना । बहरहाल ये मजेदार वीडियो आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं ।