राह चलते लोगों का 4 ‘भाभियों’ ने कर दिया था जीना दुश्वार, सरेआम करती थी ऐसी हरकतें

दिल्ली पुलिस की टीम ने इन चारों महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने का केस दर्ज किया है, वो उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 06 : दिल्ली पुलिस की टीम ने रोहिणी इलाके से 4 ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जो खुलेआम सड़कों पर जाने वाले राहगीरों को रिझाने के लिये अश्लील और गंदे इशारे करती थी, ये महिलाएं पुरुषों को गंदे इशारे कर अपने पास बुलाने की कोशिश करती थी, जिसकी वजह से इस रास्ते से गुजरने वाले सभ्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

पुलिस में शिकायत
इस राह से गुजरने वाले कुछ सभ्य लोगों ने पुलिस को कॉल कर शिकायत की, कि कुछ महिलाएं यहां से गुजरने वालों लोगों को अश्लील और गंदे इशारे करते हैं, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए चारों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है, फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

स्थानीय लोगों को परेशानी
पुलिस ने इस मामले में बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे उन्हें शिकायत मिली, कि रोहिणी के सेक्टर -20 स्थित एक मकान में रहने वाली 4 महिलाएं खुलेआम अश्लील हरकतें कर रही हैं, पुलिस को लोगों ने ये भी बताया था कि ये महिलाएं खुलेआम वेश्यावृत्ति कर रही हैं, जिसकी वजह से वहां रहने वाले और वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वेश्यावृत्ति के एंगल की जांच
फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, जहां से पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार किया है, वो घर किराये का है, इस बारे में मकान मालिक को भी सूचना दे दी गई है, पुलिस ने मामले में बताया कि सभी आरोपी महिलाएं बालिग है, अब तक इस केस में वेश्यावृत्ति का कोई एंगल नहीं मिला है, पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

केस दर्ज
दिल्ली पुलिस की टीम ने इन चारों महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने का केस दर्ज किया है, वो उनसे पूछताछ कर रहे हैं, पुलिस का कहना है कि फिलफाल जांच जारी है, इसके बाद वो इस मामले में पूरी बात बता पाएंगे, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर भी किन्नर के निर्वस्त्र हो जाने का मामला सामने आया था।