शादी के कुछ घंटों बाद ही बड़ी मुश्किल में फंसे निक-प्रियंका, बिगड़ती बात को जेठ-जेठानी ने ऐसे संभाला

प्रियंका-निक की शादी विदेशी मीडिया में भी चर्चा का विषय है । एक मैगजीन ने जब इस शादी पर सवाल उठाए तो पीसी के जेट-जेठानी मैगजीन को मुंहतोड़ जवाब दिया ।

New Delhi, Dec 06 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर मीडिया में जमकर चर्चा है । भारत में हुई इस ग्रैंड वेडिंग को पीपल मैगजीन ने कवर किया । दोनों की शादी के खूबसूरत पल कैमरे में कैद हुए हैं । ये शादी सालों साल लोगों को याद रहने वाली है । हालांकि पीसी और निक के रिश्‍ते को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं । प्रियंका और निक एक दूसरे के लिए कितना महत्‍व रखते हैं, इसे लेकर एक विदेशी मैगजीन ने कुछ ऐसा छाप दिया जिसे लेकर परिवार का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया ।

मैगजीन ने उठाए निक-प्रियंका के प्‍यार पर सवाल
विदेशी मैगजीन दि कट के एक लेख में प्रियंका और निक के प्‍यार को ग्‍लोबल स्‍कैम बताया गया । आर्टिकल की राइटर ने निक को इस रिश्‍ते से बचने की भी सलाह दी । इस आर्टिकल को ट्वीट भी किया गया था । जब ये बात प्रियंका और निक के परिवार तक पहुंची तो उन्‍होने मैगजीन को जमकर लताड़ा । प्रियंका के जेठ-जेठानी ने इस लेख पर कड़ी आपत्ति जताई ।

जो जोनस का ट्वीट
निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने ट्विटर पर लिखा, “यह बहुत वाहियात है । द कट को शर्म आनी चाहिए कि किसी ने ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया । जो निक और प्रियंका के बीच है उसे खूबसूरत प्यार कहते हैं ।  शुक्रिया । उन्‍होने इसके साथ ही द कट का वो आर्टिकल भी ट्वीट किया, हालांकि कट की ओर से इसे अब डिलीट कर दिया गया है ।

प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर का ट्वीट
वहीं प्रियंका के हबी निक जोनस के बड़े भाई जो की होने वाली पत्‍नी सोफी टर्नर ने भी द कट के द्वारा किए इस ट्वीट की निंदा की । उन्‍होनेलिखा – “यह बहुत ज्यादा गलत है और बहुत घटिया हरकत है. मैं बहुत निराश हूं कि द कट ने किसी को ऐसी घटिया बातें लिखने का प्लेटफॉर्म दिया । आपको बता दें सोफी टर्नर हॉलीवुड की नेम फेम एक्‍ट्रेस हैं इन्‍होने गेम ऑफ थ्रोन्‍स में सान्‍सा स्‍टार्क का किरदार निभाया है ।

ये था आर्टिकल
हसलांकि मैगजीन द्वारा किए ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है । लेकिन कई ट्वीटर यूजर्स ने इसके स्‍क्रीन शॉट शेयर किए हैं । जो आर्टिकल मैगजीन में छापा गया, उसका टाइटल था- ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’  आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक ‘ग्‍लोबल स्‍कैम ‘ बताया गया । प्रियंका और निक के रिलेशन को झूठा बताया । राइटर ने तो निक को ये सलाह तक दे डाली कि उन्‍हें इस शादी से बचकर निकल जाना चाहिए । आर्टिकल को मारिया स्मिथ नाम की एक जर्नलिस्‍ट ने लिखा है । जिनकी काफी आलोचना हो रही है ।