शादी की रस्मों को बीच में ही छोड़कर मुंबई भागे कपिल शर्मा, वजह जानकर होने वाली पत्‍नी गिन्नी भी हैरान

एक तरफ चल रही हैं शादी की रस्‍में और इसी बीच कपिल जा पहुंचे मुंबई । आखिर ऐसा कौन सा जरूरी काम है जिसे कपिल को अर्जेंटली पूरा करना था । आगे पढ़ें …

New Delhi, Dec 06 : कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा बहुत जल्‍द एक से दो होने वाले हैं । जी हां उनके घर पर उनकी शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं । कपिल की सह कलाकार और कॉमेडियन गिन्‍नी चतरथ उनकी जीवन संगिनी बनने वाली हैं । कपिल की लाइफ पिछले पूरे साल बड़े उतार-चढ़ाव से भरी रही । ऐसे में उनकी जिंदगी का ये एक बहुत बड़ा मौका है । कपिल के लिए दोहरी खुशी की बात ये भी है कि उनका शो वापस लौट रहा है । और इसी सिलसिले में कपिल को शादी की तैयारियों को बीच में छोड़कर मुंबई आना पड़ा है ।

ये हैं मुंबई आने की वजह
दरअसल कपिल के मुंबई पहुंचने की वजह सलमान खान, अरबाज खान और इनके पिता सलीम खान को बताया जा रहा है । आगे बताते हैं कैसे । दरअसल कपिल शादी के साथ अपनी नई शो की तैयारियों में जुटे हुए हैं । वो शादी और काम के बीच कहीं फंस ना जाएं इसलिए वो इस सिचुएशन से बचने की तैयारी पहले से ही करना चाहते हैं । कपिल ने इसी बुधवार को अपने शो के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है । कपिल का नया शो दिसंबर अंत तक एयर होगा, जिसके चलते उनके पास शादी के बाद स्‍ट्रेस फ्री रहने का काफी वक्‍त होगा और वो शो के तनाव में नहीं रहेंगे ।

शादी से पहले ही निपटाया शो
कपिल के नए शो के पहले एपिसोड में सलमान खान, अरबाज खान और सलीम खान आने वाले हैं । शादी से पहले ही कपिल ने इस एपिसोड की शूटिंग की गुजारिश चैनल से की थी । पहले खबरों में आ रहा था कि वो शादी के बाद इसे शूट करेंगे लेकिन फिर डेट फिक्‍स होने केबाद इसे बुधवार को ही पूरा कर लिया गया । कपिल 8 दिसंबर को पंजाब वापस लौट रहे हैं । और अब वो अपना पूरा ध्‍यान शादी पर लगाएंगे । कपिल की शादी 12 दिसंबर को होनी है, जिसे इनवाइट वो सभी करिबियों को भेज चुके हैं ।

सलमान कर रहे हैं प्रोड्यूस
इस बार कपिल के शो को सलमान खान का सहारा मिला है । जी हां इस बार कपिल का शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं । यही वजह मानी जा रही है कि इस बार शो के पहले एपिसोड में भी सलमान खान, अरबाज खान और सलीम खान एक साथ नजर आएंगे । पहले एपिसोड के लिए कपिल के साथ सलमान, अरबाज और सलीम के अलावा नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और रोशेल राव ने भी शूटिंग की।

https://www.instagram.com/p/BrAL6kbBMWY/?utm_source=ig_embed