कपिल शर्मा की शादी में ‘हरभजन’ को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी, दुनिया देखेगी रॉयल वेडिंग

11 दिसंबर को भी अमृतसर में कपिल शर्मा के आवास पर रात की पार्टी रखी गई है, जिसके मैन्यू में पंजाबी से लेकर विदेश फूड तक को शामिल किया गया है।

New Delhi, Dec 06 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी में ‘हरभजन’ को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसके लिये वो खुशी-खुशी राजी भी हो गये हैं, कपिल शर्मा के परिवार के लोगों ने उन्हें ये जिम्मेदारी है, उनका काम शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को खुश करना होगा। जी हां, कपिल और गिन्नी की शादी को लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी है, जालंधर की गिन्नी और अमृतसर के कपिल के घर पर तमाम मेहमाननवाजी की जिम्मेदारी हरभजन कैटरर को सौंपी गई है, आपको बता दें कि हरभजन उत्तर भारत के नामचीन कैटरर हैं, वो कई सेलिब्रिटीज के घर कैटरिंग का काम संभाल चुके हैं।

Advertisement

तैयारियां शुरु
लजीज व्यंजनों के लिये चर्चिच हरभजन कैटरर ने जालंधर और अमृतसर में तैयारियां भी शुरु कर दी है, 8 दिसंबर को कपिल शर्मा के परिवार वालों की ओर से अपने नजदीकी रिश्तेदारों के लिये एक पार्टी रखी गई है। फिर 10 जनवरी को एक जागरण रखा गया है, जिसमें करीब 400 लोगों के शामिल होने की संभावना है, जिसके लिये खाना बनाने की जिम्मेदारी हरभजन को सौंपी गई है।

Advertisement

पंजाबी से लेकर विदेशी फूड तक शामिल
11 दिसंबर को भी अमृतसर में कपिल शर्मा के आवास पर रात की पार्टी रखी गई है, जिसके मैन्यू में पंजाबी से लेकर विदेश फूड तक को शामिल किया गया है, इसे तैयार करवाने की जिम्मेदारी हरभजन को सौंपी गई है, हरभजन कैटरर ने कहा कि डिश और मैन्यू के बारे में परिवार वाले ही ज्यादा जानकारी दे सकते हैं, वो फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकते ।

Advertisement

सोमवार को बैंगल सेरेमनी
कपिल की होने वाली दुल्हन गिन्नी के कपूरथला रोड स्थित आवास को रविवार को अखंड पाठ का कार्यक्रम रखा गया, जिसमें करीब तीन सौ लोगों ने शिरकत की, इस दौरान वहां खासतौर से ग्रिल्ड वेजिटेबल के काफी स्टॉल लगाये गये थे, जिसे विदेश से मंगवाये गये थे, सोमवार को गिन्नी चतरथ की बैंगल सेरेमनी है।

बाहर राज्यों के खाने का इंतजाम
गिन्नी की बैंगल सेरेमनी को यादगार बनाने के लिये उनके घर वालों ने खास इंतजाम किया है, कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में बाहरी राज्यों के भी खाने का इंतजाम किया गया है, अंबाला की मशहूर टिक्की चाट के कई स्टॉल लगाने के अलावा विदेश फ्रूट और वेजिटेबल का भी इंतजाम किया जा रहा है।