GQ के लिए करवाया दीपिका पादुकोण ने बेहद बोल्‍ड फोटोशूट, इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें देखकर ऐसे किया रणवीर ने रिएक्‍ट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की धूम खूब खबरों में रही । अब दोनों अपने काम पर लौट चुके हैं । ऐसे में आया जीक्‍यू मैगजीन का नया फोटोशूट, जिसमें दीपिका को देखकर रणवीर की आंखें बाहर आ जाएंगी ।

New Delhi, Dec 07 : दीपिका पादुकोण ने मशहूर मैगज़ीन जीक्यू के इंडियन एडिशन के लिए एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है । शादी और 4-4 रिसेप्शन्स के बाद दीपिका और रणवीर सिंह काम पर लौट आए हैं । रणवीर जहां सिंबा के प्रमोशन में जुटे हुए हैं वहीं दीपिका अपने कामों में व्‍यस्‍त हो गई हैं । जीक्‍यू इंडिया ने अपने लेटेस्‍ट एडीशन के लिए दीपिका का एक बेहद हॉट फॉटोशूट किया है । तस्‍वीरें जीक्‍यू के इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई हैं । दीपिका इन फोटोज में लाजवाब लग रही हैं ।

Advertisement

वायरल हुआ दीपिका का हॉट लुक
दीपिका की इन हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट का टेम्प्रेचर एकदम से बढ़ा दिया है । ये तस्‍वीरे जीक्यू

Advertisement

इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं । दीपिका इन तस्‍वीरों में गजब की लग रही हैं । उन्‍होने अपना वेट भी काफी कम किया है । तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं । इन तस्‍वीरों को देखकर रणवीर भी हैरान जरूर हुए होंगे, क्‍योंकि दुनिया की इतनी खूबसूरत लेडी अब उनकी पत्‍नी के रूप में हमेशा के लिए उनकी जो हो चुकी हैं ।

Advertisement

इटली में शानदार शादी
आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की है ।

दोनों की शादी इटली के कोमो शहर में हुई । दोनों सितारों ने लेक कोमो के किनारे बने मशहूर विला देल बलबियानेलो में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे । हिंदू और सिंधी रिवाजों से हुई इस शादी में दोनों के करीबी ही शामिल हुए । हालांकि रणवीर दीपिका ने इसके बाद चार-चार रिसेप्‍शन होस्‍ट किए, जिनमें दोनों कमाल के लग रहे थे । बॉलीवुड का ये कपल पॉवर कपल कहा जाता है ।

दोस्‍तों-करीबियों के साथ मनाया शादी का जश्‍न
इटली में शादी के बाद भारत आकर दीपिका और रणवीर ने यहां कई रिसेप्शन दिए । 21 नवंबर

को बेंगलुरु में परिवार और करीबी दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा गया । इसके बाद रणवीर की बहन ने मुंबई में एक पार्टी दी । इसके बाद दीपिका और रणवीर ने 28 नवंबर को भी मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी दी जिसमें कई पत्रकारों को बुलाया गया । आखिर में 1 दिसंबर को बॉलीवुड स्‍टार्स के लिए पार्टी दी गई, मुंबई में हुए इस फज्ञइनल ग्रैंड रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लकर करीना कपूर और संजय दत्त तक पहुंचे थे ।