मीका सिंह की गिरफ्तारी पर फूट-फूटकर रोईं राखी, कहा- ‘क्‍यों इतने लफड़े करते हो, मैं आ रही हूं दुबई’

मीका सिंह की गिरफ्तारी से परेशान राखी सांवत ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । राखी रो-रोकर कह रही हैं कि मीका तुम इतने लफड़े क्‍यों करती हो ।

New Delhi, Dec 07 : सिंगर मीका सिंह पर दुबई में 17 साल की एक ब्राजीलियन मूल की युवती ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं । ये मामला सामने आते ही मीका को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । मीका की इस हरकतों का जब राखी सावंत को पता चला तो वो बहुत परेशान हो गईं । राखी ने फौरन एक वीडियो बनाकर उन्‍हें चिंता ना करने को कहा और कहा कि वो तुरंत दुबई के लिए निकल रही हैं । राखी ने कहा कि तुम इतने लफड़े क्‍यों करते हो मीका ।

Advertisement

राखी का वीडियो वायरल
राखी का इंस्टाग्राम वीडियो आपको भी हैरान करेगा । राखी वीडियो में रोते हुए कह रही हैं, ”मीका

Advertisement

तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए दुबई, वीजा ढूंढ रही हूं तुम कितने कांड करते हो मीका।” राखी ये कहते हुए रो रहीं थी, वो बहुत परेशान नजर आ रही थीं । लेकिन ये तो सभी जानते हैं राखी उ्रामा क्‍वीन हैं, और उनका ये वीडियो भी सिवाय ड्रामे के और कुछ नजर नहीं रहा । पिछले दिनों शादी का ड्रामा करने वाली राखी को अब ये नया मौका मिला ।

Advertisement

किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी पर ये बोलीं राखी
राखी ने एक और वीडियो यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है । जिसमें वो मीका को बोलती रही हैं,

“आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो.” राखी ने मीका के साथ हुई अपनी 12 साल पुरानी किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी को भी घसीटा । राखी ने कहा –  ”तुम्हें पता है ना ये दुबई पुलिस है मुंबई पुलिस नहीं। सालों पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत कराई थी, तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी। दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी। वहां की पुलिस बहुत स्ट्रॉन्ग है। तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। कभी किसी को थप्पड़ मार देते हो। इतने पंगे क्यों करते हो, मुझे बहुत तकलीफ हो रही है। क्यों छेड़ते हो तुम लड़कियों को?”

2006 में किया था राखी को जबरदस्‍ती किस
मीका ने 2006 में राखी सावंत को अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटने के बाद सरेआम किस

कर दिया था । जिसे लेकर राखी कोर्ट तक पहुंची थी । काफी दिनों तक ये मामला मीडिया और कोर्ट में भी छाया रहा । राखी और मीका तब से ही एक दूसरे के पीछे चूहे-बिल्‍ली से लगे रहते हैं । वो कोई मौका नहीं छोड़ते एक दूसरे को परेशान करने का । राखी को पिछले दिनों जब विदेशी पहलान ने उठाकर रिंग में पटक दिया था तो मीका ने उन्‍हें सांत्‍वना देने की बजाय चुटकी ली थी ।

कंसर्ट के लिए दुबई गए थे मीका
आपको बता दें, मीका पर 17 साल की एक ब्राजीलियन युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है ।

ब्राजीलियन युवती का आरोप है कि मीका सिंह ने उन्हें कुछ अश्लील तस्वीरें भेजी थीं । मीका को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया, उन्हें दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है । मीका किसी बॉलीवुड इवेंट में परफॉर्म करने के लिए दुबई गए हुए थे । ब्राजीलियन मॉडल मीका की ही टीम का हिस्‍सा बताई जा रही है ।