सब्जी लेने घर से निकली थी महिला, एक ही बार में मिले डेढ करोड़ रुपये

महिला सब्जी लेकर अपने घर लौटी, तो उन्होने कूपन को स्क्रैच किया, उसमें जो लिखा था, उसे देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

New Delhi, Dec 07 : सोचिये अगर आप बाजार सब्जी खरीदने जाते हैं और डेढ करोड़ के मालिक बन जाते हैं तो, दरअसल वैनेसा वार्ड नाम की महिला अपने घर से सब्जी खरीदने के लिये निकली थी, उन्होने सब्जी की खरीददारी करते समय ही लॉटरी के कुछ टिकट खरीदे थे, जिसमें उन्हें बड़ी रकम मिली है, अब इस राशि को लेकर वैनेसा काफी खुश हैं, वो अपनी ख्वाहिशों को पूरा करना चाहती हैं।

Advertisement

सब्जी खरीदने निकली थी
वैनेसा वार्ड ने वर्जीनिया लॉटरी को बताया कि वो अपने घर से सब्जी खरीदने के लिये निकली थी, दरअसल उनके पिता ने उन्हें बाजार से पत्तागोभी खरीदकर लाने के लिये कहा था, सब्जी लेने के लिये वो ग्रोवेटन नाम के एक बड़े स्टोर में गई थी, जहां खरीददारी के दौरान ही उन्होने स्टोर से एक लॉटरी का कूपन खरीद लिया।

Advertisement

करोड़ों की लॉटरी
जब वैनेसा सब्जी लेकर अपने घर लौटी, तो उन्होने कूपन को स्क्रैच किया, उसमें जो लिखा था, उसे देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि एक बड़ी राशि वो जीत चुकी थी। लॉटरी वालों के अनुसार कूपन में ईनामी राशि एक लाख डॉलर और पांच लाख डॉलर थी।

Advertisement

वैनेसा को मिली इतनी राशि
वैनेसा ने जो कूपन खरीदा था, उसे स्क्रैच करने के बाद 2,25,000 डॉलर का ईनामी राशि उनके नाम निकला था, अगर इस राशि को भारतीय रुपये में देखें, तो ये करीब 1.5 करोड़ रुपये होता है। रिपोर्ट्स के अनुसार वेनेसा इस धनराशि को अपने रिटायरमेंट प्लान के लिये रखना चाहती हैं, ताकि उनका बुढापा आराम से गुजरे।

अपने सपनों पर पैसे खर्च करना चाहती हैं
1.5 करोड़ की लॉटरी पाने वाली वैनेसा ने कहा कि वो बड़ी धनराशि तो अपने रिटायरमेंट प्लान के लिये रखना चाहती है, इसके साथ ही कुछ पैसों से वो अपने सपने को जीना चाहती है, वैनेसा का सपना था कि वो डिजनी वर्ल्ड की यात्रा करे, उन्होने कहा कि वो जल्द ही डिजनी वर्ल्ड की यात्रा पर जा सकती हैं।