बिग बॉस के घर से बाहर हुई जसलीन मथारु, अनूप जलोटा के साथ अपने संबंधों की बयां की सच्चाई

बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में थी, दोनों घर के अंदर यही कहते रहे, कि उनके बीच प्यार का रिश्ता है।

New Delhi, Dec 09 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-12 में जब से जसलीन मथारु की भजन गायक अनूप जलोटा संग एंट्री हुई थी, तब से सोशल मीडिया पर दोनों छाये हुए थे, दोनों की विचित्र लव स्टोरी आम लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही थी, हालांकि जलोटा ने शो से बाहर होने के बाद जसलीन के साथ अपने रिलेशनशिप पर हैरान करने वाला खुलासा किया था, उन्होने इस रिश्ते को झूठा बताया था, अब जसलीन भी इस शो से बाहर हो चुकी है, उन्होने अपने रिश्ते की सारी सच्चाई उगल दी है। आइये आपको बताते हैं कि मॉडल ने क्या कहा ।

Advertisement

जबरदस्त पॉपुलैरिटी
बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में थी, दोनों घर के अंदर यही कहते रहे, कि उनके बीच प्यार का रिश्ता है, लेकिन जब भजन सम्राट इस शो से बेघर हुए तो उन्होने इस झूठी रिलेशनशिप का पर्दाफाश कर दिया। अब जसलीन की भी बिग बॉस के घर से छुट्टी हो चुकी है, उन्होने मीडिया के सामने इस रिश्ते की असल सच्चाई बयां की है।

Advertisement

जसलीन ने क्या कहा
मॉडल ने बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद मिड डे से कहा कि मैंने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग प्यार करने का एक प्रैंक किया था, जो फेल हो गया है, शो के थीम के अनुसार मैंने अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिये कहा था, लेकिन हमारी जोड़ी गुरु-शिष्या की ही थी, मैंने मजाक किया था कि मैं उनके साथ 3 साल से रिलेशनशिप में हूं, यहीं झूठ लेकर शो में गई थी, लेकिन ये प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार की इज्जत पर भारी पड़ने लगी।

Advertisement

बढ रहा है बिग बॉस के घर का रोमांच
मालूम हो कि बिग बॉस -12 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे इस शो का रोमांच भी बढता जा रहा है, घर में रोजाना कोई ना कोई विवाद खड़ा हो रहा है, बात इतनी बढ गई कि शो में भाग ले रहे श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी और सुरभि राणा के भाई को बुलाना पड़ गया, लेकिन ये दोनों भी बात को समझने के बजाय आपस में ही भिड़ गये।

रिश्तेदारों को बुलाया गया
बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि बाहर भी कंटेस्टेंट के साथ जमकर खेल हो रहा है, ऐसे में इस शो और पेचीदा बनाने के लिये करणवीर बोहरा की पत्नी के साथ-साथ एस श्रीसंथ की पत्नी को बुलाया गया, सुरभि राणा के भाई भी शो में पहुंचे हैं, अब इन तीनों में अपने-अपने कंटेस्टेंट को बचाने के लिये प्रतियोगिता हो रही है।