हीरा कारोबारी हत्याकांड में जुड़ा ‘गोपी बहू’ का नाम, कॉल डिटेल से सन्न कर देने वाला खुलासा

मुंबई पुलिस के अनुसार घाटकोपर में रहने वाले हीरा व्यवसायी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को अपने घर से कुछ घंटों में वापस लौटने की बात कहकर निकले थे, लेकिन वो अपने घर नहीं लौटे।

New Delhi, Dec 09 : नवी मुंबई के पनवेल में एक हीरा कारोबारी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है, व्यापारी 28 नवंबर से ही लापता था, इस हीरा कारोबारी की लाश मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर मिली थी, कॉल डिटेल से मामले में खुलासा हुआ था कि मृतक का रिश्ता डांस बार में काम करने वाली कई युवतियों समेत टीवी एक्ट्रेस से भी था, पुलिस ने इस मामले में छोटे परदे की एक्ट्रेस गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी समेत अब तक बीस से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है।

Advertisement

28 नवंबर से लापता
मुंबई पुलिस के अनुसार घाटकोपर में रहने वाले हीरा व्यवसायी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को अपने घर से कुछ घंटों में वापस लौटने की बात कहकर निकले थे, लेकिन जब वो रात तक घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरु कर किया, फिर सुबह उनके परिवार के लोगों ने पंत नगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Advertisement

सीसीटीवी खंगाले
इस हाईप्रोफाइल केस की जांच में जुटी पुलिस को तुरंत समझ आ गया, कि मामले में कुछ पेंच है, पुलिस ने दो दिन बाद ही किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी, फिर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये, तो पुलिस को पता चला कि राजेश्वर किसी अन्य कार में नवी मुंबई की ओर जाते हुए दिखे। टोल नाके पर जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उनमें उनकी तस्वीर काफी धुंधली है, ऐसे में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, राजेश्वर की कार भी ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर लावारिस हालत में मिली थी।

Advertisement

कपड़े-जूते से पहचान
पुलिस लगातार कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई थी, तभी 7 दिसंबर को नवी मुंबई के पनवेल में एक अज्ञात शव मिला, जिसकी शिनाख्त आसान नहीं थी, पुलिस के अनुसार कपड़े और जूतों से राजेश्वर की शिनाख्त की गई है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से ऐसी कोई चीज हाथ नहीं लगी, जिससे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई जा सके, पुलिस ने उनके कॉल डिटेल को खंगालना शुरु किया, जिसमें कई ऐसे नंबर मिले हैं, जिस पर राजेश्वर लगातार बात किया करते थे, उनमें कई नंबर डांस बार गर्ल्स की है।

चौंकानें वाले नाम
राजेश्वर की कॉल डिटेल में चर्चित टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस और गोपी बहू के नाम से मशहूर देवोलीना भट्टाचार्जी का नंबर भी मिला है, पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की है। एसीपी मान सिंह पाटिल ने कहा कि पुलिस ने मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है, लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।