आनंद पीरामल रहे संगीत सेरेमनी के स्‍टार, दुल्‍हन ईशा अंबानी को गोद में उठाकर किया डांस, माथे पर दी Kiss

इस संगीत फंक्‍शन में होने वाले मियां-बीवी यानी कि ईशा और आनंद का एक बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस हुआ । इंग्लिश गाने पर आनंद ने ईशा के साथ क्‍लोज डांस किया । ईशा अंबानी ने भी उनका पूरा साथ दिया ।

New Delhi, Dec 10 : मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी हाउस में होने जा रही है । इससे पहले ईशा और आनंद की शादी के प्री वेडिंग फंक्‍शन उदयपुर में हो रहे हैं । संगीत से लेकर कई दूसरी रस्‍में यहां पूरी की जा रही हैं । अंबानी परिवार के इस सबसे बड़े जश्‍न और पारिवारिक कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्‍वर्या, अभिषेक बच्‍चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारे पहुंचे हुए हैं ।

Advertisement

संगीत सेरेमनी के स्‍टार रहे आनंद
ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में शाहरुख – गौरी, अभिषेक – ऐश्‍वर्या ने परफॉर्म किया , इनके

Advertisement

वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं लेकिन इस फंक्‍शन का कोई स्‍टार रहा तो वो थे खुद दूल्‍हे मियां । इस संगीत फंक्‍शन में होने वाले मियां-बीवी यानी कि ईशा और आनंद का एक बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस हुआ । इंग्लिश गाने पर आनंद ने ईशा के साथ क्‍लोज डांस किया । ईशा अंबानी ने भी उनका पूरा साथ दिया ।

Advertisement

गोद में उठाकर किस किया
आनंद पीरामल ने इस डांस के दौरान ईशा को गोद में उठा लिया । उन्‍होने ईशा के माथे पर किस 

भी किया । आनंद के इस जेश्‍चर से ईशा मुस्‍कुरा उठीं । उन्‍होने भी आनंद को गले से लगा लिया और फिर दोनों ने डांस किया । आनंद और ईशा का ये बेहद रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है । आपको बता दें कि 8 दिसंबर सेही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं ।

ईशा अंबानी ने किया खूबसूरत सोलो परफॉर्म
वहीं ईशा अंबानी ने भी अपने सोलो परफॉर्मेंस से संगीत सेरेमनी में चार चांद लगा दिए । ईशा बेहद

खूबसूरत लग रही थीं । उन्‍होने स्‍टेज पर खास आनंद के लिए परफॉर्म किया । उनकी परफॉर्मेंस के दौरान लाइट्स और 3 डी इफेक्‍ट्स का इस्‍तेमाल किया गया था । जिसके चलते ये परफॉर्मेंस और भी ज्‍यादा खास हो गई । ईशा अंबानी अज्ञैर आनंद पीरामल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं । आनंद ने ईशा को प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों परिवारों ने इनकी शादी तय की ।

https://www.instagram.com/p/BrLymXplsoU/