जीत के बाद रवि शास्त्री ने दिया अभद्र बयान, सोशल मीडिया पर किया जा रहा जमकर ट्रोल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रवि शास्त्री और पूर्व क्रिकेटरों की बातचीत सोनी सिक्स चैनल पर सीधा प्रसारित हो रहा था।

New Delhi, Dec 10 : टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री अकसर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, एडिलेड टेस्ट में जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, तो रवि शास्त्री ने टीवी पर ऐसा बयान दे दिया, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, भारतीय टीम के कोच ने नेशनल टीवी पर ऐसा बयान दिया है, जिसे यहां लिखा भी नहीं जा सकता है।

Advertisement

फैंस कर रहे ट्रोल
मैच जीतने के बात कमेंट्री टीम के साथ कोच रवि शास्त्री बात कर रहे थे, तभी उन्होने ऐसी अभद्र भाषा बोली, जिस पर फैंस काफी नाराज हो गये हैं, वो उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर शास्त्री के इस भाषा के बाद लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

Advertisement

क्या हुआ था ?
दरअसल रवि शास्त्री और पूर्व क्रिकेटरों की बातचीत सोनी सिक्स चैनल पर सीधा प्रसारित हो रहा था, इस दौरान माइकल क्लार्क ने शास्त्री से कई सवाल किये, फिर सुनील गावस्कर ने उनसे कहा, रवि पहले तो इस जीत के लिये बधाई, मैं आपसे कोई सवाल नहीं करना चाहता, मैं तो आपको सिर्फ बताना चाहता हूं, कि मुझे नहीं पता कि आपको पता है या नहीं, लेकिन यहां एक टैगलाइन चल रही है, मैं आपको वही कहना चाहता हूं, छोड़ना मत। शास्त्री ने इस सवाल का जवाब भी उसी अंदाज में दिया, उन्होने कहा सनी भाई मैंने अभी कुछ देर पहले ही हिंदी में एक बात कही थी, बिल्कुल छोड़ेंगे नहीं, लेकिन आखिरी समय में हालत खराब (अपशब्द, जिसे नहीं लिख सकते) होने लगी थी।

Advertisement

पहले टेस्ट में जीत
आपको बता दें कि एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने 31 रन से जीत हासिल की, इस मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा ने दोनों पारियों में लाजबाव बल्लेबाजी की, उन्होने पहली पारी में 123 रन बनाये, तो दूसरी पारी में भी 71 रन बनाकर टीम के टॉप स्कोरर रहे, उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने भी दूसरी पारी में 70 रन बनाये।

31 रन से जीत
भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था, पहली पारी में टीम 250 रनों पर ऑलआउट हो गई, हालांकि भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया की वापसी कराई और कंगारु टीम को 235 पर समेट दिया, जिससे 15 रनों की बढत मिली, फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 307 रन बनाये, जिससे ऑस्ट्रेलिया को 323 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन कंगारु टीम 291 पर ढेर हो गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….