बेटी की शादी में खुद मुकेश अंबानी ने पत्नी संग लगाये ठुमके, वीडियोे हो रहा जबरदस्त वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
ईशा अंबानी की शादी का जश्न पिछले कुछ दिनों से जारी है, उससे पहले पूरे अंबानी परिवार ने उदयपुर में जमकर जश्न मनाया था।

New Delhi, Dec 12 : आज 12 दिसंबर को मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो रही है, ये शादी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास अंटीलिया में हो रही है, शादी की तैयारियां जोरों पर है, पूरे 27 फ्लोर के अंटीलिया को पूरी तरह से सजा दिया गया है, घर ही नहीं बल्कि घर के बाहर दूर-दूर तक सड़कों को भी लाइटों और लड़ियों से रोशन किया गया है।

Advertisement

जारी है जश्न
ईशा अंबानी की शादी का जश्न पिछले कुछ दिनों से जारी है, उससे पहले पूरे अंबानी परिवार ने उदयपुर में जमकर जश्न मनाया था, इस दौरान अंबानी परिवार ने उदयपुर में सितारों का मेला लगा दिया, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम सितारे इस समारोह में शिरकत करते दिखे।

Advertisement

संगीत समारोह में जमकर डांस
अंबानी की बेटी की संगीत समारोह में शाहरुख गौरी, ऐश-अभिषेक के साथ दीपिका और रणवीर ने जान डाल दी, इसके साथ ही कई और कपल साथ ठुमकते दिखे, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जा रहे हैं, इन सबके बीच खुद मुकेश अंबानी भी परिवार के साथ ठुमके लगाते दिखे।

Advertisement

मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी में लगाये ठुमके
बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी को आमतौर पर बेहद गंभीर देखा जाता है, लेकिन बेटी की शादी में वो भी खुद को नाचने से नहीं रोक सके, अंबानी परिवार ने एक साथ डांस परफॉर्म किया। मुकेश अंबानी के साथ उनके बेटे आकाश, अनंत और दामाद आकाश थे, तो उनके जोड़ीदार के रुप में नीता अंबानी, होने वाली बहू श्लोका और राधिका के साथ ईशा अंबानी थी।

अंबानी परिवार ने सबको पछाड़ दिया
तमाम बॉलीवुड सितारे के परफॉरमेंस के बावजूद अंबानी परिवार ने सबको पछाड़ दिया, उनका परफॉरमेंस देखकर लग रहा था कि जैसे शादी से पहले से ही वो इसकी तैयारी कर रहे थे, तभी वो सभी एक-दूसरे के साथ बेहद सहज भाव में डांस स्टेप करते नजर आये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें