चुनाव परिणाम से गदगद प्रकाश राज और शत्रुघ्न सिन्हा, ऐसे निकाली भड़ास

शत्रुघ्न सिन्हा के बाद प्रकाश राज ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है सिटीजंस के मन की बात, चुनाव दर चुनाव, बाय-बाय भाजपा।

New Delhi, Dec 12 : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ, तेलंगाना और मिजोरम में बीजेपी ने बेहद खराब प्रदर्शन किया, एमपी, छत्तीसगढ और राजस्थान में बीजेपी ने सत्ता गंवा दी, चुनावों में हुई बीजेपी के इस प्रदर्शन पर राजनेताओं से लेकर सिनेमा तक से जुड़े लोगों ने प्रतिक्रिया दी है, बीजेपी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और प्रकाश राज ने बीजेपी की इस हार पर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी
अपनी पार्टी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर एक बार फिर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि कहीं खुशी कहीं गम, क्या मैंने इस हार के संबंध में चेतावनी नहीं दी थी, आखिरकार कड़वा, कठोर और जरुरी तौर पर सत्य की की ही विजय हुई है, उन्हें दिल से बधाई देता हूं, जिन्होने जीत हासिल की है।

Advertisement

पार्टी हाईकमान पर निशाना
शॉटगन ने आगे लिखते हुए पार्टी हाईकमान पर निशाना साधा है, उन्होने लिखा कि जो चुनाव हार गये हैं उनके अहंकार, घटिया प्रदर्शन और अति आत्मविश्वास को धन्यवाद, वो साथी सांत्वना के पात्र हैं, उनके लिये आशा और दुआ करता हूं कि उनके सदबुद्धि जल्द आएगी, जितना जल्दी आ जाए उतना अच्छा, लोकतंत्र की जय हो, जय हिंद।

Advertisement

प्रकाश राज ने भी किया ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा के बाद प्रकाश राज ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है सिटीजंस के मन की बात, चुनाव दर चुनाव, बाय-बाय भाजपा, वजह आप सब भी जानते ही हैं, या फिर आप कब सोचेंगे, मालूम हो कि 5 राज्यों के चुनाव हुए थे, जिसमें तीन प्रदेशों में बीजेपी की सरकार थी, इन तीनों प्रदेशों में कांग्रेस ने बीजेपी से सत्ता छीन ली है।

हिंदी हार्टलैंड में कांग्रेस की वापसी
कांग्रेस का जनाधार लगातार सिमटता जा रहा है, राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस ने बड़ी वापसी की है, छत्तीसगढ में पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया, तो राजस्थान में भी बहुमत हासिल कर ली, एमपी में भी जादूई आंकड़े से सिर्फ एक कदम पीछे है, यानी तीनों प्रदेशों में अगली सरकार कांग्रेस की होने वाली है। छत्तीसगढ के सीएम रमन सिंह ने सामने आकर हार स्वीकार करते हुए कांग्रेस को बधाई दी है।