शादी के तुरंत बाद ईशा अंबानी को ससुराल से मिला इतना शानदार गिफ्ट, कीमत जानकर आप रह जाएंगे दंग

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की ग्रैंड शादी के बाद अब खबर दोनों के नए घर की । जी हां ईशा अंबानी को सास-ससुर से मिला है एक बड़ा ही कीमती तोहफा । आगे जानिए क्‍या है वो …

New Delhi, Dec 13 : ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बाद शिफ्ट हो रहे हैं अपने नए घर में । जी हां खबर है कि ईशा को उनके ससुराल से मिला हैद 452 करोड़ का गिफ्ट । ये गिफ्ट कुछ और नहीं, बल्कि ईशा का होने वाला नया घर है । जी बिल्‍कुल, ईशा और आनंद  शादी के बाद इसी नए घर में अपना आशियाना बसाएंगे । ईशा अंबानी के सास-ससुर ने उन्हें शादी से पहले ही ये तोहफा दे दिया था । इस घर में अभी कुछ निर्माण कार्य चल रहे हैं, जैसे ही ये पूरे हो जाएंगे नया जोड़ा यहां शिफ्ट हो जाएगा ।

Advertisement

खूबसूरत सी व्‍यू
जानकारी के अनुसार ईशा अंबानी के सास-ससुर ने उन्हें शादी के तोहफे के रूप में 452 करोड़ का

Advertisement

घर गिफ्ट किया है । 50 हजार स्कावयर फीट वाले इस 5 मंजिला घर की लोकेशन वर्ली में समुद्र किनारे है । इस 5 मंजिला घर को पूरा करने के लिए 1500 वर्कर ने दिन रात एक कर दिए । इस घर के अंदर एकदम सफेद मार्बल का इस्तेमाल किया गया है । 5 मंजिला इमारत में 3  बेसमेंट हैं जिसमें में 2 बेसमेंट में पार्किंग और सर्विस फैसेलिटी रखी गई हैं ।

Advertisement

2012 में खरीदी गई थी प्रॉपर्टी
ईशा अंबानी के मायके यानी कि मुकेश अंबानी के एंटीलिया हाउस के बारे में कौन नहीं जानता ।

बेहद खूबसूरत इस 27 मंजिला इमारत की देश ही नहीं दुनिया में भी चर्चा है । लेकिन उनकी बेटी के लिए सास – ससुर द्वारा तैयार किया जा रहा आशियाना भी कम खूबसूरत नहीं । इस बंगले का मालिकाना हक पहले हिन्दुस्तान यूनिलीवर के पास था । साल 2012 में इसे पिरामल ग्रुप ने 452 करोड़ में खरीदा था । जिसे अब ईशा अंबानी को सौंप दिया गया है । बताया जा रहा है कि आनंद और ईशा जल्‍द ही इस 5 मंजिला बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे ।

बीएमसी से मिली एनओसी
मीडिया रिपोटर्स के अनुसार इसी साल 19 सितंबर को बीएमसी की ओर से सर्टिफिकेट लिया जा

चुका है । आपको बता दें, ईशा अंबानी के ससुराल वाले उनके पिता की ही तरह कारोबारी और अरबपति हैं । ईशा के ससुर अजय पीरामल का दुनियाभर में करीब 10 अरब डॉलर का फर्मास्यूटिकल, फाइनेंशियल सर्विसेज, रियल एस्टेट, आईटी और ग्लास पैकेजिंग से जुड़ा हुआ कारोबार है । आनंद अपने पिता के साथ ही कारोबार को देखते हैं ।