ईशा अंबानी की शादी में लगा फिल्‍मी सितारों का जमावड़ा, श्री देवी की बेटियों पर टिकी सबकी निगाहें

देश के सबसे बड़े उद्योगपति की बेटी की शादी हो और बॉलीवुड का तड़का ना लगे, ऐसा कैसे संभव है । मुकेश अंबानी की शादी में मानों पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा हो । लेकिन श्री की बेटियों की बात ही कुछ और रही । फोटो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Dec 13 : मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की धूम पिछले एक हफ्ते से है । पहले उदयपुर फिर मुंबई, शादी के जश्‍न में सराबोर रहा । क्‍या उद्योग जगत, क्‍या राजनीति जगत और क्‍या फिल्‍म और खेल जगत, हर क्षेत्र के दिग्‍गज इस शादी में नजर आए । न्‍यूली वेड प्रियंका चोपड़ा जहां अपने हबी निक जोनस के साथ शादी में शरीक हुईं वहीं दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ आईं । इसके अलावा अमिताभ रेखा ने भी इस फंक्‍शन में आकर चार चांद लगाए । आगे देखें खास तस्‍वीरें ।

शाहरुख, सलमान और एवरग्रीन रेखा
ईशा अंबानी की शादी में हर फंक्‍शन में नजर आए शाहरुख खान । संगीत के कार्यक्रम में भी

शाहरुख ने गौरी के साथ धमाल परफॉर्मेंस दी थी । इसके साथ ही सलमान खान भी यहां नजर आए । एवग्रीन रेखा जी भी कांजीवरम की खूबसूरत साड़ी में यहां नजर आई । रेखा संगीत के कार्यक्रम में भी शामिल हुई थीं ।

बिग बी का जलवा
बिग बी अमिताभ बच्‍चन यहां अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे । अमिताभ, ऐश्‍वर्या, जया,

अभिषेक, आराध्‍या और श्‍वेता बच्‍चन ईशा अंबानी की शादी में शरीक हुए । दूल्‍हा- दुल्‍हन को बच्‍च्‍न परिवार ने अपना आशीर्वाद दिया । बच्‍चन फैमिली मुकेश अंबानी परिवार की करीबी रही है और लगभग हर फंक्‍शन में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेती रही है ।

करण जौहर, आलिया भट्ट, शिल्‍पा शेट्टी
इस शादी में आलिया भट्ट बेहद अलग सी नजर आईं । वाइट और ब्‍लू कलर के इंडो वेस्‍टर्न लहंगे में

सजी आलिया अकेले ही शादी में पहुंची । उनके अलावा यहां करण जौहर भी नजर आए । उदयपुर में हुए संगीत कार्यक्रम में करण ने कुछ देर के लिए शो को होस्‍ट भी किया था । इसके अलावा यहां शिल्‍पा शेट्टी भी नजर आईं । सुनील शेट्टी अपनी पत्‍नी के साथ यहां पहुंचे थे तो वहीं शाहिद कपूर भी अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए ।

न्‍यूली वेड बॉलीवुड कपल्‍स
इस शादी में ईशा और आनंद पीरामल के अलावा सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन रहे प्रियंका – निक जोनस

और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह । ये दोनों ही कपल बॉलीवुड के न्‍यूली वेड कपल्‍स हैं । प्रियंका जहां बेहद खूबसूरत लहंगे में नजर आईं तो वहीं दीपिका साड़ी में नजर आईं । दीपिका के हाथों में चूड़ा भी नजर आया ।

पापा के साथ आईं सोनम, सचिन अंजलि भी नजर आए
सोनम कपूर यहां पिंक ड्रेस में नजर आईं। सोनम यहां अपने पापा अनिल कपूर के साथ नजर आईं,

उनके हबी आनंद आहूजा इस ईवेंट से दूर ही रहे । वहीं क्रिकेट के दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर यहां अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ शामिल हुए । सचिन उदयपुर में भी पहुंचे थे, सचिन भी अंबानी परिवार के बहुत क्‍लोज माने जाते हैं । कुछ समय पहले सारा और अनंत के रिश्‍ते की अफवाहें भी सुनने में आई थीं ।

जाहन्‍वी और खुशी पर टिकी सबकी निगाहें
शादी के इस कार्यक्रम में बाकी बॉलीवुड सेलेब्‍स तो कहर ढा ही रहे थे लेकिन जब यहां एंट्री हुई

श्रीदेवी की बेटियों की तो सभी की निगाहें उन पर ही टिक गईं । जाहन्‍वी और खुशी अपने पापा बोनी कपूर के साथ आई थीं । खुशी ने जहां गोल्‍डन कलर का ड्रेस पहना था वहीं जाहन्‍वी ने रेड और गोल्‍डन लहंगा पहना था । जाहन्‍वी की और तस्‍वीरें नीचे दिए लिंक्‍स पर देखें ।

https://www.instagram.com/p/BrS3JnHH9WK/

 

https://www.instagram.com/p/BrS3AVznoq7/