इकलौती बेटी की शादी में इमोशनल हुए मुकेश और नीता अंबानी, अमिताभ ने भी कही ऐसी भावुक बातें, आंसू नहीं रुके

बेटी की शादी में हर माता-पिता का भावुक होना एक इाम बात है, अपनी बेटी ईशा की शादी में मुकेश और नीता भी कई बार अपने आंसू रोक नहीं पाए । वहीं जब अमिताभ ने एक संदेश पढ़ा तो उसके बाद माहौल कुछ ऐसा हो गया ।

New Delhi, Dec 13 : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी संपन्‍न हुई । मुंबई स्थित अंबानी निवास एंटीलिया को इस कार्यक्रम के लिए दुल्‍हन जैसा सजाया गया था । ईशा की शादी के जश्‍न में मानों पूरा मुंबई सराबोर था । एक बेटी की शादी माता-पिता के लिए बेहद भावुक क्षण होती है, कुछ ऐसा ही हुआ ईशा की शादी में भी । दूर से वरमाला देख रहे नीता और मुकेश अपनी बेटी के जीवन के इस सबसे बड़े मौके पर भावुक हो गए । वे बहुत इमोशनल नजर आए ।

Advertisement

इमोशनल हो गए मुकेश और नीता अंबानी
जिस स्‍टेज पर ईशा और आनंद की जयमाला चल रही थी, मुकेश और नीता उससे काफी दूर खड़े

Advertisement

थे । वरमाला, सभी मेहमान दूर बैठकर भी देख सकें इसके लिए पांडाल में बड़े – बड़े स्‍क्रीन लगाए गए थे । जब वरमाला हुई तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भावुक होते हुए नजर आए । वो बेहद इमोशनल थे, दोनों पति-पत्‍नी अपनी इकलौती बेटी की शादी में कई मौकों पर आंखों में आंसू लिए नजर आए । मुकेश अपनी बेटी के बेहद करीब हैं, वो जब भी किसी ईवेंट में ईशा के साथ दिखते उनका हाथ पकड़े हुए ही नजर आते थे ।

Advertisement

अमिताभ ने पढ़ा भावुक संदेश
मुकेश और नीता अंबानी के वो पल और भारी हो गए जब अमिताभा बच्‍चन ने एक संदेश पढ़कर

सुनाया । ईशा अंबानी – आनंद पीरामल की शादी में अमिताभ ने दोनों ही परिवारों के लिए एक खास संदेश पढ़ा । अमिताभ जब दोनों परिवारों के लिए ये भावुक संदेश पढ़ रहे थे तो उस समय दोनों ही परिवार बेहद गंभीर नजर आ रहे थे । मुकेश अंबानी और नीता अंबानी इस दौरान कई बार इमोशनल हुए । जाहिर है बेटी की शादी के ये पल ही कुछ ऐसे होते हैं, जिनसे मां बाप खुद ही भावुक हो जाते हैं ।

14 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्‍शन
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्‍न यहीं खत्‍म नहीं हुआ है । उदयपुर में चले प्री

वेडिंग फंक्‍शन और एंटीलिया में हुई ग्रैंड शादी के बाद अभी 14 दिसंबर को एक और शानदार रिसेप्‍शन बाकी है । इस रिसेप्‍शन में भी देश – विदेश के मेहमान जुटेंगे । बॉलीवुड से भी सितारों का जमावड़ा होगा । आपको बता दें ईशा-आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्‍गज नेता एंटीलिया पहुंचे थे ।

https://www.instagram.com/p/BrTBZYKHDE3/?utm_source=ig_embed