जयमाला के समय दोनों भाईयों ने ईशा को कंधे पर उठाया, एंटीलिया में हुई शाही शादी की तस्‍वीरें आईं सामने

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शाही शादी मुंबई में संपन्‍न हुई । अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई इस शादी में देश-विदेश से दिग्‍गज पहुंचे । राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक के लोगों ने यहां शिरकत की ।

New Delhi, Dec 13 : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी संपन्‍न हुई । अंबानी के मंबई सिथत घर एंटीलिया में इस शादी की रस्‍में निभाई गई । देश विदेश से आए हजारों मेहमानों के सामने ईशा ने आनंद पीरामल संग सात फेरे लिए । देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज से सजी इस महफिल की चमक ही कुछ अलग थी । शादी में लगभग सभी बड़े बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे । शादी का जश्न बुधवार शाम 5 बजे से ही शुरू हो गया था ।

Advertisement

बारात का जोरदार स्‍वागत
आनंद पीरामल जब बारात के साथ मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचे तो मुकेश अंबानी ने द्वार

Advertisement

पर उनका स्‍वागत किया । उन्‍होने दूल्‍हें को गले लगाकर स्वागत किया । वहीं दुल्हन के भाई घोड़े पर सवार होकर सारे इंतजाम पर निगरानी रखते हुए देखे गए । एक-एक कर शाम रंगीन होती गई, बारात के साथ और उससे पहले भी मेहमानों को शादी में लगातार आना जारी रहा ।

Advertisement

ये सेलेब्‍स हुए शामिल
सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री की बात की जाए तो यहां बच्चन परिवार, आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख

खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे नजर आए । दीपिका और प्रियंका यहां रणवीर और निक जोनस के साथ पोज देतीं नजर आईं । दोनों ही कपल नए-नए शादीशुदा हैं, इन्‍हें लेकर इनके फैंन्‍स में खास क्रेज नजर आया । न्‍यूलीवेड कपल्‍स की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

9 बजे मंडप में आईं ईशा अंबानी
एक से बढ़कर एक सेलेब यहां मौजूद थे लेकिन सबकी निगाहें ईशा अंबानी के आने का इंतजार कर

रही थीं । देर शाम 9 बजे ईशा अपने भाईयों के साथ मंडप पर आईं । ईशा के भाईयों ने लाल चुनरी पकड़ी हुई थी, जिसके नीचे ईशा खूबसूरत लहंगे में चल रही थीं । उनके लहंगे और ज्‍वेलरी की चमक दूर से ही आकर्षित कर रही थी । ईषा दुल्‍हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । ईशा ने ऑफ व्हाइट लहंगा पहना हुआ था और साथ में गुजराती पैटर्न की लाल चूनर मैच की थी ।

जंच रहे थे आनंद पीरामल
ईशा किसी शहजादी सी लग रहीं थीं और आनंद भी प्रिंस से कम नहीं लग रहे थे । आनंद पीरामल

ने भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई थी । ईशा की मां यानी नीता अंबानी ने गोल्डन और पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई थी । उन्‍होने साथ में मांग टीका और नथ कैरी की । मुकेश अंबानी अपनी बेटी को शादी के जोड़े में देखकर खुद को भावुक हहुए नहीं रोक पाए ।

वरमाला का वीडियो वायरल
शादी से पहले वरमाला के समय दूल्‍हा और दुल्‍हन पक्ष के बीच मीठी तकरार सी भी नजर आई ।

वरमाला से पहले आनंद को उनके दोस्तों ने अपने कंधे  पर उठा लिया, जब ईशा जयमाल नहीं डाल पाईं तो उनके भाई आगे आ गए । अनंत और आकाश अंबानी ने भी ईशा को कंधों पर उठा लिया । और इस तरह से आम शादियों की ही तरह दोनों ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया । इसे देखते हुए नीता और मुकेश भावुक हो गए । सारी रस्मों के बीच अंबानी परिवार की होने वाली दोनों बहुएं श्लोका मेहता और राधिका ईशा के साथ ही रहीं ।

https://www.instagram.com/p/BrT3QwShK1p/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

https://www.instagram.com/p/BrSLlWAh3d-/