राखी सावंत ने वीडियो पोस्ट कर दी कपिल शर्मा को बधाई, लोट-पोट हो जाएंगे आप

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
राखी सावंत कपिल शर्मा की शादी में शामिल नहीं हो सकी, जिसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि उनकी फ्लाइट मिस हो गई।

New Delhi, Dec 14 : बॉलीवुड आइटम डांसर राखी सावंत ने स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की बधाई दी है, इसके लिये उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि पिछले दिनों उन्होने भी शादी की बात कह सुर्खियों में थी, लेकिन अब वो अपनी बात से मुकर चुकी हैं।

Advertisement

बारातियों का स्वागत डांस से
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कपिल शर्मा को शादी की बधाई दी है, अपने खास अंदाज में उन्होने कहा कि मैं बेहद खुश हूं, बाकी सारे सितारे भले मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में चले जाएंगे, लेकिन वो कपिल की शादी में जरुर शामिल होंगी और नाचेंगी, राखी ने कहा कि बारातियों का स्वागत वो डांस से करेगी।

Advertisement

फ्लाइट मिस हो गई
हालांकि राखी सावंत कपिल शर्मा की शादी में शामिल नहीं हो सकी, जिसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि उनकी फ्लाइट मिस हो गई, जिसकी वजह से वो शादी में शामिल नहीं हो पाई, मालूम हो कि कपिल शर्मा ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है, सिख रीति-रिवाज से शादी की रस्में निभाई गई, जालंधर के होटल कबाना में ये विवाह संपन्न हुआ।

Advertisement

इसी महीने राखी की शादी
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड साझा किया है, कार्ड में बताया गया है कि वो यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ 31 दिसंबर को लॉस एंजिल्स में शादी करने वाली हैं, दोनों ने एक साथ प्रेस कांफ्रेस भी किया था, हालांकि बाद में ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट लग रहा था।

अकसर सुर्खियों में रहती हैं राखी सावंत
राखी सावंत अकसर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, हाल ही में वो द ग्रेट खली के एक शो में पहुंची थी, जहां रेसलर ने उन्हें जोरदार पटकनी देकर अस्पताल पहुंचा दिया था, इन दिनों शादी की खबरों को लेकर ट्रोल हो रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें