इमरान खान का भारत में सबसे नजदीकी दोस्त कौन? पाक पीएम ने इस शख्स का नाम लिया

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इमरान खान से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके लिये सबसे यादगार दिन कौन सा था, तो पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि जब बेंगलुरु में पाकिस्तानी टीम ने भारतीय टीम को टेस्ट मैच में हराया था।

New Delhi, Dec 20 : पाकिस्तानी वजीर-ए-आजम इमरान खान ने एक भारतीय टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की, उन्होने भारत में अपने सबसे अच्छे दोस्त से लेकर पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ पहनावे पर भी खुलकर अपनी राय जाहिर की। इमरान खान का ये इंटरव्यू वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सबसे यादगार दिन
इमरान खान से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके लिये सबसे यादगार दिन कौन सा था, तो पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि जब बेंगलुरु में पाकिस्तानी टीम ने भारतीय टीम को टेस्ट मैच में हराया था, फिर भारतीय पत्रकार ने अगला सवाल किया, कि भारत में उनके सबसे अच्छे दोस्त कौन हैं, तो इस पर उन्होने कहा कि मेरे सबसे पुराने दोस्त विक्रम मेहता हैं, फिर परमेश्वर गोदरेज का नाम लिया, कहा ये दोनों मेरे बहुत नजदीक हैं।

Advertisement

सिद्धू का जिक्र नहीं
आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान से दोस्ती की वजह से सुर्खियों में हैं, करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत-पाक की सरकारों ने हरी झंडी दिखाई, जिसके बाद कहा जाने लगा कि इमरान खान का भारत में सबसे अच्छे दोस्त सिद्धू हैं, कांग्रेस नेता इमरान खान के शपथ में शामिल होने वाले एक मात्र भारतीय नेता हैं।

Advertisement

पसंदीदा एक्ट्रेस
इस वीडियो के बारे में ये पता नहीं चल सका है कि ये उनके पीएम बनने के पहले का है या बाद का। इस वीडियो में इमरान खान से बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान को लेकर भी टिप्पणी करने को कहा गया, तो उन्होने कहा कि जब मैं 20 साल का था, तो वो पाकिस्तान की सबसे चर्चित एक्ट्रेस थी, तब हमारी पीढी उन्हें नंबर वन मानती थी, मल्लिका शेरावत के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि मैंने उनकी कोई फिल्म नहीं देखी है, फिर पत्रकार ने उनसे सलवार कमीज और सूट पर टिप्पणी करने को कहा, तो उन्होने कहा कि मेरी पूर्व पत्नी जमाएमा सलवार कमीज में सबसे अच्छी लगती थीं, मुझे ये पोशाक उन पर बेहद पसंद था।

सबसे ज्यादा ज्यादा पैसे किसमें खर्च किये
इमरान खान से अगला सवाल पूछा गया कि उन्होने सबसे ज्यादा पैसे किस काम में खर्च किये, तो उन्होने कहा अपना घर चलाने में , अगला सवाल पूछा गया कि वो कौन सा पल था, जब आपने झूठ बोला, तो इसका उन्होने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि जब आप किसी का दिल नहीं दुखाना चाहते, तो आप कभी-कभी झूठ बोलते हो, हालांकि नियमों के अनुसार ये अच्छी नीति नहीं है।