अधूरी रह गई खूबसूरत प्रेम कहानी, बेपनाह मोहब्बत का खौफनाक अंत

बेवफाई के शक में एक युवक ने पहले प्रेमिका का गला रेत कर मार डाला, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

New Delhi,  Dec 20 : एक प्यारी सी लव स्टोरी की दर्दनाक अंत, डेढ साल तक दोनों के बीच इश्क खूब गहराया, फिर अचानक उनके रिश्ते में शक की एंट्री हुई और इस जोड़े को हमेशा के लिये लील लिया। बेवफाई के शक में एक युवक ने पहले प्रेमिका का गला रेत कर मार डाला, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की पहचान कशिश मान (19 साल) के रुप में हुई है, जबकि युवक का नाम कृष्णा मल्होत्रा (22 साल) बताया जा रहा है।

Advertisement

प्रेम कहानी में ‘वो’ की एंट्री
घटना की वजह के पीछे मोटे तौर पर जो कारण फिलहाल सामने आ रहे हैं, उसके अनुसार कशिश पड़ोस की रहने वाले एक युवक से मिलती जुलती थी, एक दिन कृष्णा ने कशिश और उस युवक को साथ में देख लिया, जिसके बाद आपा खो दिया, बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार तकरार भी हुई, कृष्णा के जीजा ने दो दिन पहले दोनों को साथ बिठाकर समझाया भी था।

Advertisement

फ्लैट में हत्या
कृष्णा के जीजा के समझाने के बाद भी दोनों पर उनकी बातों का कोई असर नहीं हुआ, मंगलवार सुबह कृष्णा ने कशिश को अपने जीजा परमवीर उर्फ निक्की के फ्लैट पर बुलाया, फिर युवती का गला रेतकर हत्या कर दी, इसके बाद अपनी कलाई की नस काट ली, कमरे में फैले खून को देखकर माना जा रहा है कि वो काफी देर तक कमरे में इधर-उधर घूमता रहा, फिर टूल बॉक्स से तार निकाल कर पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी।

Advertisement

पुलिस को फोन
मंगलवार रात करीब 9 बजे फ्लैट के मालिक परमवीर ने पुलिस को कॉल किया, उन्होने पुलिस को जानकारी दी, कि रात साढे 8 बजे से वो जाखन स्थित इनफिनिटी एनक्लेव के फ्लैट पर पहुंचे, उनके फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, कई बार दरवाजा पीटने के बाद भी दरवाज नहीं खोल रहा है, अंदर से कोई आवाज भी नहीं आ रही है।

पुलिस रह गई सन्न
परमवीर ने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की, जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर का नजारा देख हर कोई सन्न रह गया, युवक का शव पंखे से लटक रहा था, ठीक सामने ही बिस्तर पर युवती की लाश पड़ी थी। युवती की गर्दन किसी धारदार हथियार से रेता गया था, कमरे में पड़ा खून जम चुका था, जिससे अंदाजा लगाया गया कि घटना दोपहर किसी समय की है।