2 साल के हुए ‘नन्‍हे नवाब’ तैमूर अली खान, मॉम और डैड यहां कर रहे हैं सेलीब्रेट, मासी करिश्‍मा ने शेयर की क्‍यूट Pic

नन्‍हे नवाब तैमूर अली खान के इस बर्थडे को लेकर भी उनके फैन्‍स खासे एक्‍साइटेड हैं । तैमूर के नाम से एक नहीं बल्कि कई फैन पेज सोशल साइट पर मौजूद हैं । जहां हजारों, लाखों में फैन्‍स हैं जो इसे पसंद करते हैं ।

New Delhi, Dec 20 : पटौदी खानदान के नन्‍हे नवाब तैमूर अली खान 2 साल के हो गए हैं । बॉलीवुड स्‍टार किड्स में शायद ही कोई ऐसा हो जिसे तैमूर जैसी पॉपपुलैरिटी हासिल हो । सैफ अली खुद मानते हैं कि अब तो तैमूर को भी मानों कैमरे की आदत हो गई हो । उसने मीडिया पर्सन्‍स को हाई, बाय तक बोलना सीख लिया है । खैर इसमें कोई शक नहीं कि तैमूर स्‍टार किड्स की लिस्‍ट में टॉप पॉपपुलैरिटी पर हैं । इस बार तैमूर का बर्थडे मनाया जा रहा है बेहद खास जगह ।

Advertisement

केपटाउन में हैं तैमूर अली खान
सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान इस साल अपना बर्थडे केपटाउन में मना रहे हैं  ।जी हां

Advertisement

वैकेशन और बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए करीना केपटाउन में हैं । उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर समुद्र किनारे की कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । नन्‍हे नवाब का ये दूसरा जन्‍मदिन है और मम्‍मी-पापा ही नहीं बल्कि पूरा परिवार इस मौके पर बेहद खुश है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पॉपुलर तैमूर
तैमूर अली खान सोशल मीडियो पर मोस्‍ट वायरल किड भी हैं । उनकी तस्‍वीरें, उनका कोई भी लुक ऐसा नहीं जो सोशल मीडिया पर ना आया हो । तैमूर की केपटाउन की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । नन्‍हे नवाब के इस बर्थडे को लेकर भी उनके फैन्‍स खासे एक्‍साइटेड हैं । तैमूर के नाम से एक नहीं बल्कि कई फैन पेज सोशल साइट पर मौजूद हैं । जहां हजारों, लाखों में फैन्‍स हैं जो इसे पसंद करते हैं ।

करिश्‍मा ने शेयर की तस्‍वीर
तैमूर के सेकंड बर्थडे पर उनकी बड़ी मासी करिश्‍मा कपूर ने एक क्‍यूट पिकचर पोस्‍ट की है ।

उन्‍होने इस खास तस्‍वीर को शेयर कर छोटे नवाब को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी । करिश्‍मा ने अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान कपूर के साथ तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है । इस फोटो के साथ करिश्‍मा ने लिखा –  हम सबकी जान नन्हे तैमूर को दूसरे बर्थडे की बधाई. हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं ।

बीच पर तैमूर की मस्‍ती
अपने बर्थडे पर केपटाउन में तैमूर की प्‍यारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । एक

तसवीर में वो करीना और सैफ के साथ समुद्र किनारे बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं एक पिक्‍चर में सैफ उन्‍हें गोद में उठाए नजर आ रहे हैं । तैमूर, करीना और सैफ ही नहीं पूरे परिवार की जान हैं । तैमूर अली खान का सोशल मीडिया पर चार्म अब भी बरकरार है, उन्‍हे लेकर आने वाली हर खबर मनोरंजन जगत की सुर्खियां बनते दे नहीं लगाती ।