कपिल की शादी में इसलिए नहीं गए सुनील ग्रोवर, बताया किस बात पर हो गई थी आपसी अनबन

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच क्‍या सब कुछ ठीक हो चुका, फैन्‍स इस जोड़ी को एक साथ एक मंच पर देखना चाहते हैं । कपिल के बुलावे के बाद भी सुनील उनकी शादी में क्‍यों नहीं पहुंचे, खुद सुनील ग्रोवर बता रहे हैं ।

New Delhi, Dec 20 : कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ की धूमधाम से हुई शादी में उनके कई साथी कलाकार भी पहुंचे थे । चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा से लेकर भारती और कृष्‍णा अभिषेक भी इस शादी का हिस्‍सा बने । एक चेहरा जिसे सब तलाश रहे थे वो यहां नहीं पहुंचा । जी हां, सुनील ग्रोवर, सबको उम्‍मीद थी कि जिस तकह कपिल ने उनके घर पर जाकर उन्‍हें शादी का इनवाइट भेजा था वो उसमें जरूर शरीक होंगे । लेकिन ऐसा हुआ नहीं, सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि ऐसा क्‍या हुआ उस दिन जो वो शादी में नहीं जा पाए थे ।

Advertisement

सुनील ग्रोवर ने बताई वजह
12 दिसंबर को जालंधर में हुई कपिल और गिन्‍नी की शादी में सुनील ग्रोवर के शामिल ना होने पाने

Advertisement

की वजह थी उनका काम । सुनील ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि वो उस दिन शूट कर रहे थे और ये पहले से प्‍लान था, इसलिए वो जालंधर नहीं जा सके । कपिल के रिसेप्‍शन में भी उनका जाना नहीं हो पाया । उन्‍होने कहा कि अब उनके और कपिल के बीच कोई मनमुटाव नहीं है, वो बस काम में व्‍यस्‍त थे इसलिए शादी और अमृतसर रिसेप्‍शन में नहीं जा पाए ।

Advertisement

फ्लाइट में क्‍या हुआ था ?
इंटरव्‍यूवर ने जब सुनील से ये पूछा कि क्‍या वो बताएंगे कि ऑस्‍अ्रेलिया से आते हुए फ्लाइट में क्‍या

हुआ था , तो सुनील ने बस येही कहा कि अब वो बात पुरानी हो चुकी है, उस दिन जो हुआ वो दोस्‍तों के बीच की बात है । वो उस बात से आहत जरूर हुए लेकिन समय के साथ चीजें ठीक हो गई हैं । अब कोई मनमुटाव नहीं । सुनील ने यहां कहा कि शायद ऑस्‍ट्रलिया वो रोड से जाते तो ठीक रहता, हवा में कुछ हवाई बातें हो गईं ।

रिसेप्‍शन में जा सकते हैं सुनील
कपिल शर्मा 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्‍शन देने जा रहे हैं । उन्‍होने बॉलीवुड से अपने दोस्‍तों को

बुलाया है । संभावना है कि सुनील ग्रोवर यहां जरूर पहुंचेंगे । उन्‍होने इंटरव्‍यू में ये बात साफ कही । सुनील ने कहा – ”सच कहूं तो वर्क कमिटमेंट के चलते अमृतसर में शादी अटैंड करना मुश्किल था लेकिन, हां मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में जरूर शामिल होने जा रहा हूं। हमारे बीच सबकुछ ठीक है।”

क्‍या सलमान खान ने कराया पैचअप?
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच आइस ब्रेकर का काम सलमान खान ने

किया है । सुनील कपिल के मुंबई रिसेप्‍शन में नहीं जाना चाहते थे लेकिन सलमान खान के समझाने पर वो वहां जाने के लिए तैयार हो गए हैं । इसके साथ ही सुनील ने कपिल के साथ दोबारा काम करने से भी इनकार नहीं किया है । एक फैन के सवाल पर उन्‍होने कहा कि भगवान ने चाहा तो जल्‍द ही किसी ना किसी प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करते हुए नजर जरूर आएंगे ।