प्रियंका-निक के रिसेप्‍शन में पहुंचा पूरा बॉलीवुड, ‘नाराज’ सलमान भी आए नजर, #DeepVeer के डांस ने लूटी महफिल

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला । यहां सलमान-कटरीना से लेकर न्‍यूली वेड रणवीर-दीपिका ने की शिरकत और की जमकर मस्‍ती ।

New Delhi, Dec 21 : प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में दिया अपने साथी कलाकारों के लिए एक शानदार वेडिंग रिसेप्‍शन । प्रियंका की शादी का ये तीसरा वेडिंग रिसेप्‍शन था । इस पार्टी में भी प्रियंका और निक लग रहे थे एकदम खास । प्रियंका बेहद खूबसरूत लहंगे में नजर आईं तो वहीं निक भी उनसे कम नहीं लग रहे थे । इस रिसेप्‍शन में शामिल हुए बॉलीवुड सितारों ने दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और पार्टी में जमकर मस्‍ती भी की । रणवीर – दीपिका पर सबकी निगाहें टिकी रही ।

Advertisement

सलमान खान ने की शिरकत
प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग रिसेप्‍शन में सलमान बने सबसे जल्‍दी एंट्री करने वाले मेहमान । दरअसल सलमान के ना आने की अटकलें तेज थीं । उनकी फिल्‍म भारत के लिए हामी भरकर प्रियंका का उस फिल्‍म को करने से बाद में इनकार करना, इसकी वजह माना जा रहा था । सलमान की फ़िल्म भारत से अलग होने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सलमान उनसे नाराज हो गए हैं । बहरहाल प्रियंका के रिसेप्‍शन में सलमान ख़ान की ये मौजूदगी ख़ास रही ।

Advertisement

न्‍यूली वेड रणवीर दीपिका ने की जमकर मस्‍ती
सलमान ख़ान के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी भी यहां नजर आई । नईनवेली शादीशुदा इस जोड़ी पर भी सबकी नजर रही । दीपिका बेहद खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं, उन्‍हें कई बार रणवीर की ड्रेस को ठीक करते हुए देखा गया । वहीं रणवीर और दीपिका ने प्रियंका चोपड़ा के साथ बाजीराव मस्‍तानी के गाने पिंगा गपोरी पर जमकर डांस किया । पीसी के साथ निक ने भी स्‍टेज पर सबके साथ डांस किया । वीडियो अंत में देखें ।

Advertisement

ये कलाकार भी पहुंचे
इस रिसेप्‍शन पार्टी में बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए । संजय लीला भंसाली, करण जौहर, बॉबी देओल, अनुष्का शर्मा, सानिया मिर्ज़ा, साइना नेहवाल, तमन्ना भाटिया, सुभाष घई, मधुर भंडारकर, ए आर रहमान, कंगना रनौत, जीतेंद्र, तुषार कपूर, हेमा मालिनी, संजय दत्त, , शबाना आज़मी, काजोल, आशा भोंसले जैसे कई विशिष्ट मेहमान इस कार्यक्रम में मौजूद रहे। इन सभी मेहमानों ने इस मौके को और खूबसूरत बना दिया ।

सारा-जाहन्‍वी ने भी दिखाया जलवा
यहां नए दौर के सितारे भी सारा अली खान, जाहन्‍वी कपूर ने जहां अपने ग्‍लैमरस अंदाज से पोज किया तो वहीं कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर भी यहां नजर आए । बहरहाल 2 दिसंबर को जोधपुर में शानदार शादी के बाद 4 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में भी प्रियंका अपनी शादी का रिसेप्शन दे चुकी हैं, इसमें प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने शिरकत की थी । प्रियंका ने 19 दिसंबर को भी रिश्तेदारों और मीडिया के साथियों के लिए पार्टी रखी थी और अब उनका ये रिसेप्‍शन भी शानदार रहा ।