इस पोस्ट की वजह से ट्रोलर्स ने निशाने पर आई सोनम कपूर, कहा ‘आनंद पत्नी को समझाओ’

सोनम कपूर ने जैसे ही ये पोस्ट लिखा, सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गये, कईयों ने उनके ओवर कॉन्फिडेंस का मजाक उड़ाया।

New Delhi, Dec 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों दलकीर सलमान के साथ शूटिंग में बिजी हैं, इसके साथ ही सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, हालांकि कहीं ना कहीं उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है, आये दिन वो अलग-अलग कारणों से सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।

Advertisement

सोनम ने पोस्ट की तस्वीर
बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा, मैं ये देखकर बेहद खुश हूं कि एक्टर्स अपने नये आउटफिट्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं, इससे नये डिजाइनर्स को बढावा मिला है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन रिया कपूर को टैग करते हुए लिखा, मुझे खुशी होती है, कि हमने ये ट्रैंड शुरु किया।

Advertisement

होने लगी ट्रोल
सोनम कपूर ने जैसे ही ये पोस्ट लिखा, सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गये, कईयों ने उनके ओवर कॉन्फिडेंस का मजाक उड़ाया, एक यूजर ने लिखा कि दुनिया के सारे फैशन ट्रेंड्स को तुमने ही शुरु किया है। तो दूसरे ने लिखा सोनम कपूर तुम कितनी ओवर कॉन्फिडेंट हो।

Advertisement

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल
आपको बता दें कि इससे पहले सोनम अपनी को-स्टार दलकीर सलमान का बचाव करने की वजह से ट्रोल हुई थी, एक यूजर ने लिखा था कि आप ऐसे बात कर रही हो, जैसे यूएस की प्रेसिडेंट आप ही हो, तो दूसरे ने लिखा अगर अनिल कपूर तुम्हारे पिता ना होते, तो तुम्हें कोई नहीं जानता ।

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो सोनम कपूर जल्द ही दलकीर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आने वाली हैं, साथ ही अपने पिता अनिल कपूर के साथ भी एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, ये फिल्म अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होगी।