एक झटके में लिया था शादी का फैसला, फिल्मी है अनिल कपूर की लव स्टोरी

अनिल कपूर ने एक दिन अचानक अपनी पत्नी और उस समय की दोस्त सुनीता को कॉल कर कहा, कि कल शादी करते हैं, फिर अगले दिन शादी कर ली।

New Delhi, Dec 24 : बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया का आज जन्मदिन है, वो अपना 62वां बर्थडे मना रहे हैं, ऐसे में उन्हें देखकर पहला सवाल जो जेहन में आता है, वो है आखिर उनकी सेहत का राज क्या है, 62 की उम्र में भी बिल्कुल जवान दिखते हैं, अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर जो हैरानी होती है, वो उनकी लव स्टोरी के साथ भी कायम है, आइये उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

कल शादी करते हैं
अनिल कपूर ने एक दिन अचानक अपनी पत्नी और उस समय की दोस्त सुनीता को कॉल कर कहा, कि कल शादी करते हैं, फिर अगले दिन 10 लोगों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिये, आखिर कैसे शुरु हुआ था, इतने मजबूत प्यार का सिलसिला, खुद मिस्टर इंडिया ने एक इंटरव्यू के दौरान प्यार के इस सिलसिले को साझा किया था।

Advertisement

पहली बार ऐसे बात हुई
बॉलीवुड एक्टर ने बताया कि उनके एक दोस्त ने सुनीता को उनका फोन नंबर दिया था, ताकि वो उन्हें प्रैंक कॉल करें, वो पहला मौका था, जब दोनों की बात हुई थी, अनिल कपूर के अनुसार पहली बार में ही वो उनकी आवाज पर मर मिटे थे, फिर कुछ दिनों बाद दोनों पहली बार एक पार्टी में मिले, जहां उनकी पहचान हुई और दोस्त बन गये, अनिल कपूर ने सुनीता को अपने टूटे दिल के बारे में बताया, उन्हीं दिनों उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, ये बात कभी हमने एक-दूसरे से नहीं कही, क्योंकि ये ऑर्गेनिक डेटिंग थी, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका जैसा कुछ भी नहीं था।

Advertisement

सुनीता मॉडलिंग करती थी, मैं बेकार था
आगे अनिल कपूर ने बताया कि सुनीता लिबरल परिवार से थीं, उनके पिता बैंकर थे, वो उन दिनों मॉडलिंग कर रही थीं, जबकि मैं पूरी तरह से बेकार था, मैं उनसे मिलने बस में जाता था, वो कहती थी, जल्दी से टैक्सी करके आओ, तो मैं उनसे कहता था, अरे मेरे पास पैसे नहीं है, तो वो कहती थी जस्ट कम ना, आई विल मैनेज। इस तरह करीब 10 साल तक हम दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे, सुनीता ने पहले ही मुझसे कह दिया था कि वो कभी किचन में नहीं जाएंगी और खाना नहीं बनाएंगी, इसलिये मुझे शादी से पहले ही पता था, कि उन्हें अपनी जिंदगी में लाने के लिये पहले कुछ बनना पड़ेगा, हालांकि मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं था, इसके बावजूद मैंने काफी स्ट्रगल किया।

शादी के लिये फोन किया
जब मेरी पहली फिल्म मेरी जंग रिलीज हुई और मैं पॉपुलर हुआ, तो मुझे लगा कि अब मैं घर ले सकता हूं, किचन में सामान आ सकते हैं, एक हेल्पर भी रख सकता हैं, शादी कर सकता हूं, फिर मैंने सुनीता को फोन किया और कहा कि चलो कल शादी करते हैं, अगले दिन 10 लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी हो गई, शादी के तीन दिन बाद मैं अगली फिल्म के शूट पर चला गया, सुनीता अकेले हनीमून पर विदेश गई थी। सच कहूं, तो वो मुझे बहुत अच्छे से जानती है, शायद मैं भी खुद को इतना नहीं जानता, वो एक परफेक्ट मां होने के साथ-साथ परफेक्ट पत्नी भी है।