कपिल शर्मा का रिसेप्‍शन : दूल्‍हा-दुल्‍हन से ज्‍यादा इस कपल ने किया अट्रैक्‍ट, पहुंचे बॉलीवुड से ये मेहमान

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के बाद दूसरा रिसेप्शन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होस्‍ट किया गया । इस पार्टी की रौनक बने रणवीर और दीपिका । दोनों ने घंटों तक स्‍टेज को छोड़ा ही नहीं ।

New Delhi, Dec 25 : मुंबई के जुहू स्थित जेडब्यू मैरियट  होटल में देर रात कपिल की शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ । कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ के इस रिसेप्‍शन को खास तौर पर बॉलीवुड और टीवी से जुड़े उनके साथियों के लिए रखा गया था । कपिल के इस रिसेप्‍शन में खेल जगत से भी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, वहीं कुछ राजनीति के चेहरे भी नजर आए । लेकिन इस पार्टी में एक कपल जो शुरू से लेकर अंत तक छाया रहा वो थे दीपिका और रणवीर सिंह ।

Advertisement

शादी का डांस वीडियो वायरल
कपिल के इस रिसेप्शन में रणवीर और दीपिका पर रही सबकी नजर । खूबसूरत पिंक साड़ी मेंसजी दीपिका और उनका हाथ थामें रणवीर सिंह परफेक्‍ट कपल लग रहे थे । दूल्‍हा दुल्‍हन से ज्‍यादा यहां रणवीर और दीपिका पर ही सबका फोकस रहा । दोनों ने डीजे पर जमकर डांस धमाल किया । रणवीर खुद गाना गाते हुए नजर आए तो वहीं  दीपिका उनके साथ नाचती नजर आईं । डांस फ्लोर पर माइक मीका सिंह संभाले हुए नजर आए ।

Advertisement

कपिल की फेवरेट हैं दीपिका
दीपिका और रणवीर का इस रिसेप्‍शन में आना वाकई पार्टी में चांर चांद जैसा था । कपिल शर्मा दीपिका को बेहद पसंद करते हैं, वो उनकी फेवरेट एक्‍ट्रेस हैं । कपिल अपने शो में कई बार दीपिका की तारीफ कर चुके हैं, सभी उनके दीपू लव के बारे में जानते हैं । अब ऐसे में ने कपिल बुलाते और वो नहीं आते तो कैसे चलता । कपिल ने अपनी शादी में इस कपल को इनवाइट किया तो दीपिका और रणवीर मना नहीं कर पाए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
रणवीर और दीपिका ने इस पार्टी में जमकर धमाल मचाया । पार्टी में उनके डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । रणवीर सिंह सिंगर मीका के साथ गाना गाते नजर आए हैं । कपिल शर्मा ने यहां उन दोनों को दुनिया की बेस्‍ट जोड़ी भी कहा । वायरल हो रहे एक वीडियो में मीका और रणवीर ‘सुबह होने ना दें’ गा रहे हैं, दीपिका कहीं और देख रही है तो वो उन्‍हें पास जाकर इशारा करते हैं । जिसके बाद दीपिका डांस करने लगती हैं ।

रणवीर ने की जमकर तारीफ
रिसेप्‍शन तो कपिल और गिन्नी का था लेकिन सभी की निगाहें दीपिका और रणवीर पर ही टिकी रहीं । रणवीर ने यहां कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए कहा – ‘कपिल ऐसा बंदा है इतनी खुशियां बांटता है। हर जगह दुश्मन होते हैं, लेकिन कपिल ऐसा है जो लोगों को हंसा सकता है, उनकी जिंदगी में खुशियां ला सकता है। कपिल के लिए मैं बहुत खुश हूं। उनकी जिंदगी में खूबसूरत गिन्नी भाभी आई हैं।’ आपको बता दें कपिल की इस रिसेप्शन पार्टी में रेखा, धर्मेंद्र, अनिल कपूर, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, हरभजन सिंह, साइना नेहवाल समेत कई दूसरी हस्तियां पहुंचीं।

https://www.instagram.com/p/BrytP01gtwm/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading