आमिर खान से अफेयर पर फातिमा ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया ‘दंगल’ के बाद ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ क्‍यों की थी

आमिर खान और फातिमा सना शेख के बीच अफेयर की खबरें पिछले दिनों काफी खबरों में रही । क्‍या है इन खबरों की सच्‍चाई, ये अफेयर है या फिर कोई सीरियस अफेयर, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Dec 26 : बॉलीवुड की चमक धमक में रोजाना कई नए सितारे अपनी चमक पाने के लिए जुड़ते रहते हैं, लेकिन कुछ ही चमकते हैं जिनमें कुछ खास होता है । इस नगरी में इश्‍क की खबरें भी बड़ी आसानी से आम हो जाती हैं । कौन किसको डेट कर रहा है, किसकी शादी में प्रॉब्‍लम चल रही है, किसकी फैमिली लाइफ में डिस्‍टर्बेंस है और भी बहुत कुछ । बहरहाल हम बात कर रहे हैं आमिर खान की, को एक्‍ट्रेसेज के साथ अफेयर के किस्‍से आमिर के लिए नए नही हैं लेकिन फातिमा के लिए ये खबरें परेशान करने वाली हो सकती हैं ।

Advertisement

दंगल में बेटी बनकर किया था डेब्‍यू
किसी बड़े सितारे के साथ नई एक्‍ट्रेस की अफेयर की खबर कोई नई बात नहीं । इन दिनों आमिरकी फिल्‍मी बेटी फातिमा से उनके अफेयर की खबरें जोरों पर हैं । आमिर की फिल्‍म दंगल से फातिमा ने स्‍क्रीन डेब्‍यू किया था । इसके बाद फातिमा ने आमिर खान के साथ ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान भी की । ऐसे में अटकलें थीं कि फातिमा को ये फिल्‍म सिर्फ और सिर्फ आमिर के कहने पर ही मिली है । हालांकि इसमें कितनी सच्‍चाई है, फातिमा ने अब चुप्‍पी तोड़ी है ।

Advertisement

आमिर से अफेयर पर बोली फातिमा
फातिमा सना इन दिनों किसी फिल्‍म और करियर नहीं बल्कि आमिर खान से अफेयर की खबरों से परेशान हैं । फातिमा ने अपनी खामोशी को तोड़ते हुए कहा है कि  ‘जब पहली बार मेरे सामने यह बात आई, उस समय मेरी मां ने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी खबर टीवी पर आ रही है । मुझे ये बात बहुत अजीब लगी थी । मैंने जब ये देखा तो मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई, क्योंकि खबर दिखाने वाले चैनल ने जिस तरह से मेरे और आमिर सर के रिश्ते को दिखाया वह टेंशन देने के लिए काफी था.’

Advertisement

समझ नहीं आया, क्‍या कहना और करना चाहिए
फातिमा सना शेख ने आगे कहा, ‘जब मैंने यह खबरें सुनी तो मुझे लगा कि इन पर क्या कहूं? कैसे इन अफवाहों को बंद करूं? उस समय मुझे समझ आया कि इन बातों पर कुछ भी कहना गलत होगा। इसलिए मैंने अब तक इस बारे में किसी से सामने कोई बात नहीं की ।’ फातिमा ने इस बात पर आगे कहा – ‘मैंने तो अब बस यही सोच लिया है कि लोग आपके बारे में कुछ तो बोलेंगे ही । इन बातों का आपके काम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए । मैं अब इन बातों को इग्नोर करना सीख चुकी हूं ।’

इस एक्‍टर के साथ भी जुड़ा है नाम
आपको बता दें आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी लिया जाता रहा है । अपारशक्ति ने फिल्‍म दंगल में फातिमा के चचेरे भाई का किरदार निभाया था । फातिमा ने इस पर भी जवाब दिया और कहा कि आमिर और अपारशक्ति दोनों ही उनके जीवन में बहुत स्पेशल हैं । लोगों का काम है कहना, इसलिए इन बातों के कारण वह दोनों के साथ अपने रिश्ते खराब नहीं कर सकते ।

https://www.instagram.com/fatimasanashaikh/?hl=en