‘फेसबुक’ पर मिले लड़के के साथ भागना चाहती थी लड़की, मां ने रोका तो बेटी ने कर दी खौफनाक ‘हरकत’

सोशल मीडिया पर मिली मोहब्‍बत ने एक बेटी को परिवार से बगावत पर उतारू कर दिया, बेटी को जब मां ने रोकने की कोशिश की तो उसने ऐसी हरकत कर डाली कि सब सन्‍न रह गए ।

New Delhi, Dec 26 : तमिलनाडु में हुआ एक मामला किसी का भी दिल दहला देगा । यहां एक बेटी ने अपनी ही मां की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी । बेटी इस बात से नाराज थी कि मां उसे अपने प्रेमी के पास जाने से रोक रही थी । लड़की ने गुस्‍से में आकर अपनी मां को इसकी ऐसी सजा दी कि वो अब इस दुनिया में ही नहीं रही । तमिलनाडु पुलिस को जब इस मामले की भनक लगी तो लड़की से पूछताछ की गई । लड़की ने जो बताया वो चौंकाने वाला था ।

Advertisement

हिरासत में आरोपी लड़की
घटना के बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया । घटना तमिलनाडु के थिरुवल्लूर की है । पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती की पहचान देवी प्रिया के रूप में हुई है । प्रिया अभी कॉलेज में पढ़ रही है, पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि प्रिया की विवेक नाम के युवक से फेसबुक पर मुलाकात हुई थी । जिसके बाद दोनों में रिश्‍ता बढ़ा और ये दोनों एक दूसरे को प्‍यार करने लगे  ।विवेक उससे शादी करना चाहता था और उसे अपने घर ले जाना चाहता था ।

Advertisement

प्रिया को लेने दो दोस्‍तों को भेजा था
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में प्रिया ने कहा कि फोन पर उसकी विवेक से बात हुई थी । जिसमेंउसने कहा कि वो उसे लेने नहीं आ पा रहा है लेकिन उसके दो दोस्त उसे लेने आ रहे हैं । फज्ञेन पर बातचीत के बाद प्रिया ने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया । इस पर जब प्रिया की मां ने उससे पूछा कि वो क्‍या कर रही है तो उसने अपनी मां को सब बता दिया । उसने कहा कि उसका फेसबुक फ्रेंड है जिससे वो शादी करने जा रही है औश्र वापस कभी नहीं आएगी । प्रिया की मां ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने रसोई में रखी चाकू से अपनी मां पर हमला कर दिया । प्रिया मां को तब तक चाकुओं से गोदती रही जब तक वो मर नहीं गई ।

Advertisement

खून से लथपथ कपड़ों में ही बाहर निकल गई
प्रिया इसके बाद अपना बैग लेकर घर से बाहर निकल आई । उसके कपड़ों पर खून देखकर लोगों को शक हुआ । जिसके बाद गांववालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी । प्रिया के फेसबुक दोस्‍त विवेक और उसके दोनों दोस्‍तों को गिरफ्तार कर लिया है । तीनों से पूछताछ की जा रही है । प्रिया को विवेक घर से क्‍यों भगाना चाहता था और उसने क्‍यों अपने दोनों दोस्‍तों को उसे लाने भेजा था ये भी जांच का विषय है ।