फुल मूड में उर्मिला मातोंडकर के साथ डांस करते दिखे जावेद अख्तर, पत्नी ने बताई ‘सच्चाई’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ लोग इसे गलत तरह से भी पेश करने की कोशिश कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 26 : सोशल मीडिया पर गीतकार जावेद अख्तर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जावेद अख्तर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, उनके साथ उनकी पत्नी शबाना आजमी और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ कुछ और महिलाएं भी डांस कर रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसे लेकर तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं, अब शबाना आजमी ने ट्वीट कर इस वीडियो का सच बताया है।

Advertisement

शबाना आजमी ने दी सफाई
शबाना आजमी ने अपने पति जावेद अख्तर के वायरल वीडियो पर सफाई दी है, आपको बता दें कि ये वीडियो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उदयपुर में हुई प्री वेडिंग सेरेमनी का बताया जा रहा है, लेकिन अब शबाना आजमी ने इसे पूरी तरह से खारिज किया है ।

Advertisement

मुंबई का है वीडियो
शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जावेद अख्तर मेरे और उर्मिला के साथ उदयपुर में अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन में डांस कर रहे हैं, जबकि सच ये है कि ये वीडियो हमारे खंडाला वाले घर सुकून का है, हम लोग डांस शहाना और चिन्मयाज की शादी में कर रहे थे, तभी किसी ने इस वीडियो को शूट किया था।

Advertisement

शोला जो भड़के गाने पर डांस
आपको बता दें कि इस वीडियो में गीतकार शोला जो भड़के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं, उनके आस-पास कई महिलाएं हैं, वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोडकर भी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, तो शबाना आजमी भी अपने पति के साथ डांस में साथ निभा रही हैं।

वीडियो वायरल
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ लोग इसे गलत तरह से भी पेश करने की कोशिश कर रहे हैं, शायद इसी वजह से शबाना आजमी ने वीडियो पर सफाई दी है, इस वीडियो के कई मीम्स बन चुके हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें