53 साल के हुए दबंग खान, फैमिली और दोस्‍तों के साथ मनाया बर्थडे, इस एक्‍ट्रेस ने किया सरप्राइज

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का आज है 53वां जन्‍मदिन जिसे वो मना रहे हैं अपने पूरे परिवार के साथ । सलमान के कु खास दोस्‍त भी देर रात हुए जश्‍न में पहुंचे ।

New Delhi, Dec 27 : दबंग खान अका चुलबुल पांडे अका बजरंगी भाईजान अका सुल्‍तान आज मना रहे हैं अपना 53वां जन्‍मदिन । सलमान ही नहीं उनके करोड़ों फैन्‍स उनके इस खास दिन पर उन्‍हें दे रहे हैं ढेर सारी बधाई । सलमान ने मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । फैमिली और फेंड्स के साथ ही नहीं सलमान ने यहां मीडिया के साथ भी केक काटा । सलमान के इस बर्थडे में पहुंचे उनके कुछ खास मेहमान । आगे जानिए और तस्‍वीरों में देखिए कौन-कौन पहुंचा सलमान के बर्थडे को खास बनाने के लिए ।

Advertisement

सलमान खान का बर्थडे
बुधवार देर रात बॉलीवुड सेलेब्स और खान फैमिली पनवेल फार्म हाउस पहुंची ।  सलमान ने पहलाकेक मीडिया के साथ में काटा ।  इसके बाद उन्होंने अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ बर्थडे केक कट किया । आहिल के साथ सलमान का ये वीडियो वायरल हो गया है । सलमान की इस पार्टी में उनके फैमिली मेंबर्स के अलावा भी कई लोग शामिल हुए । इस पार्टी में दिखीं वो एक्‍ट्रेस जिनका सलमान से कनेक्‍शन इन दिनों काफी स्‍ट्रॉन्‍ग चल रहा है ।

Advertisement

मौनी राय आईं नजर
सलमान खान के बर्थडे में नजर आईं मौनी राय । मीडिया के साथ केक काटने के बाद सलमान खान ने अपने गेस्‍ट के पिक्‍चर्स भी क्लिक करवाएं । एक्ट्रेस मौनी रॉय सलमान के काफी क्‍लोज मानी जाती है । मौनी ने इस साल अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्‍म गोल्ड से डेब्यू किया है । मौनी को फिल्‍म से ओके रिस्‍पॉन्‍स मिला है । मौनी अपने टीवी शो नागिन से फेमस हुई थीं जिसके बाद उन्‍होने सलमान के साथ बिग बॉस का स्‍टेज शेयर किया था ।

Advertisement

सोहेल-अरबाज भी हुए स्‍पॉट
सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन में सोहेल खान भी पहुंचे । साथ ही अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए । अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड अकसर साथ ही नजर आते हैं । खबर है कि ये दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं । फैमिली की ओर से जॉर्जिया और अरबाज के रिश्‍ते को मुहर लगा दी गई है ।

ये सेलेब्‍स भी पहुंचे
यहां आने वाले सेलेब्‍स में दिया मिर्जा भी थीं, वो अपने पति साहिल सांघा के साथ यहां आई थी । दिया सलमान की कलोज फ्रेंड्स में से एक हैं । इसके अलावा यहां संजय लीला भंसाली भी आए और सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा बने । इसके साथ ही महेश मांजरेकर भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए । महेश मराठी बिग बॉस होस्ट करते हैं और उनकी सलमान संग अच्छी बॉन्डिंग है ।

भाईजान का बर्थडे
जिम्मी शेरगिल यहां कैजुअल लुक में नजर आए, उनके साथ उनका बेटा भी था । सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी नजर आए, आयुष ने इसी साल लवयात्रि से डेब्यू किया है । हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई । इसके अलावा यहां कृति सेनन नजर आई, अमृता अरोड़ा अपने पति के साथ पार्टी में पहुंचीं । आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी इस पार्टी में पहुंचे, सूरज सलमान को अपना गॉडफादर मानते हैं ।