हाथों की मेहंदी ने खोल दिया बिहार की युवती के मौत का राज, घेरे में प्रेमी

शनिवार शाम को लड़की मकान की तीसरी मंजिल पर चली गई और नीचे छलांग लगा दी, आवाज सुनने के बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गये।

New Delhi, Dec 31 : फरीदाबाद के गांव बडखल के पास स्थित एक कॉलोनी में प्यार में धोखा खाई 12 साल की एक युवती ने शनिवार शाम तीसरी मंजिल से कूद कर जान देने की कोशिश की, घायल अवस्था में युवती तो नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। युवती ने हाथ पर लगी मेहंदी से सुसाइड नोट लिखा मिला है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

बिहार का है परिवार
युवती का परिवार मूल रुप से बिहार के पटना का रहने वाला है, युवती के पिता फरीदाबाद में ही अपना काम धंधा कर गुजारा कर रहे हैं, परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय लड़की ने पटना से ग्रेजुएशन किया था, वो वहां एक युवक के प्यार में पड़ गई थी, युवक ने लड़की से शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में वो मुकर गया।

Advertisement

तनाव में थी युवती
परिजनों ने बताया कि युवती के ब्रेकअप के बाद से ही वो तनाव में थी, वो गुमसुम रहती थी, जिसके बाद परिवार के लोग उसे फरीदाबाद लेकर चले आए, ताकि युवक को भूलकर जिंदगी में आगे बढ सके, लेकिन यहां भी वो तनाव में थी, फिर अचानक छत से कूद कर जान दे दी।

Advertisement

छत से कूदी
शनिवार शाम को लड़की मकान की तीसरी मंजिल पर चली गई और नीचे छलांग लगा दी, आवाज सुनने के बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गये, परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, लड़की के हाथ पर एक मोबाइल नंबर और एक युवक का नाम लिखा था, साथ ही लिखा था कि मई 2018 में शादी की हर बात उसने शुरु की, बाद में मुझ पर ही झूठा इल्जाम लगा दिया।

मेहंदी से लिखा सुसाइड नोट
फरीदाबाद के अनखीर पुलिस चौकी का कहना है कि परिजनों ने अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है, युवती के हाथ पर मेहंदी से सुसाइड नोट लिखा था, युवती ने तीन चार घंटे पहले मेहंदी से नोट लिखा था, जिसके सूखने पर उसने अपने हाथ धुले और फिर छत से जाकर कूद गई।