महागठबंधन में मतभेद, कुशवाहा ने दिया ऐसा बयान, तिलमिला जाएंगे राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन के घटक दलों को सौदेबाजी नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा था कि पहले लक्ष्य देखें, फिर जीतने वाले उम्मीदवार हो, तभी सीट मांगे।

New Delhi, Dec 31 : बिहार महागठबंधन में नये-नये शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान के बाद तंज कसा है, उन्होने कहा कि रघुवंश प्रसाद फ्री स्टाइल के नेता हैं, राजद में उनकी बातों का कोई अर्थ नहीं है। आपको बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की गिनती राजद प्रमुख लालू प्रसाद के करीबी नेताओं में की जाती है।

Advertisement

कुशवाहा ने क्या कहा ?
रोहतास के डिहरी में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ने की जो बात कही है, वो पूरी तरह से बेमानी है, जब राजद में ही उनकी बात कोई नहीं मानता, तो ऐसे में कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ने की उनकी सलाह पर प्रतिक्रिया देना भी वो उचित नहीं समझते हैं, उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि राजद की ओर से अगर कोई आधिकारिक बयान आए, तो फिर उस पर कुछ सोचा जा सकता है।

Advertisement

रघुवंश प्रसाद ने क्या कहा था
आपको बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन के घटक दलों को सौदेबाजी नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा था कि पहले लक्ष्य देखें, फिर जीतने वाले उम्मीदवार हो, तभी सीट मांगे, रघुवंश बाबू ने सभी छोटे दलों को राजद के टिकट पर ही चुनाव लड़ने के लिये इशारा किया था।

Advertisement

कॉमन सिंबल पर लड़ें चुनाव
राजद नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में वोट का महत्व है, और जो ज्यादा सीटें जीतेगा, उसी का प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनेगा, उन्होने महागठबंधन के सहयोगी दलों से कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, कॉमन प्लेटफॉर्म और कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ें, ताकि जनता को आसानी हो।

कुशवाहा के बयान से बढ सकता है तकरार
उपेन्द्र कुशवाहा ने रघुवंश प्रसाद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी बात कह दी है, जो महागठबंधन में तकरार बढा सकता है, हालांकि अभी तक कुशवाहा के बयान के बाद रघुवंश बाबू ने उस पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है, आपको बता दें कि हाल ही में कुशवाहा एनडीए छोड़कर महागठबंधन में शामिल हुए हैं।