24 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहने लगे थे शादीशुदा नाना पाटेकर, जानिये लव स्टोरी

फिल्मों के साथ-साथ नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, शादीशुदा होने के बावजूद नाइनटीज में उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का से प्यार हो गया था।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं, हाल ही में नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाये थे, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बने रहे, हालांकि उन्होने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा है, लेकिन तनुश्री के आरोपों की वजह से ही नाना के हाथ से फिल्म हाउसफुल-4 निकल गई।

Advertisement

दमदार एक्टिंग
नाना पाटेकर ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल या फिर मल्टी स्टार फिल्मों में काम किया है, वो लीड रोल में कम ही फिल्मों में नजर आये, इसके बावजूद उन्होने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत अलग पहचान बनाई, महाराष्ट्र के रायगढ में जन्मे नाना की पहली फिल्म गमन थी, जो साल 1978 में रिलीज हुई थी।

Advertisement

आयशा जुल्का से जुड़ा नाम
फिल्मों के साथ-साथ नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, शादीशुदा होने के बावजूद नाइनटीज में उन्हें खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का से प्यार हो गया था, वैसे तो आयशा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन जब वो नाना के साथ रिलेशन में आई, तो उनके खूब चर्चे हुए। साल 2003 में दोनों ने फिल्म आंच में काम किये, जिसमें खूब बोल्ड सीन दिये, दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गये थे और लिव इन में रहने लगे, हालांकि नाना पाटेकर शादीशुदा थे।

Advertisement

मनीषा कोइराया से नजदीकियां
मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं है, दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक सुर्खियों में रही, हालांकि कहा जाता है कि फिल्मी परदे पर कड़क स्वाभाव दिखाने वाला शख्स इतना रोमांटिक भी हो सकता है, इस बात को लेकर कई लोग हैरान भी थे, जबकि मनीषा उन पर जान छिड़कती थी, वो उनके लिये काफी पजेसिव थी।

ऐसे खत्म हुए रिश्ते
मनीषा ने नाना पाटेकर को एक बार आयशा जुल्का के साथ कमरे में देख लिया था, जिसके बाद वो भड़क उठी और चिल्लाने लगी, मामला मारपीट तक पहुंच गया, नाना ने किसी तरह उन्हें समझा बुझा कर शांत करवाया, इस घटना के बाद मनीषा ने उन पर पत्नी को तलाक दे शादी करने का दवाब बनाने लगी, हालांकि नाना पाटेकर किसी भी कीमत पर पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे, उनके इस व्यवहार से एक्ट्रेस का दिल टूट गया और उन्होने नाना से रिश्ता खत्म कर लिया।