एक ही शख्स को दिल दे बैठी थी विद्या बालन और उनकी बहन, फिर एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ने नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा में अपनी निजी जिंदगी के कई राज उजागर किये थे।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन आज अपना चालीसवां जन्मदिन मना रही हैं, विद्या बालन का फिल्मी सफर शानदार रहा है, इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी भी अच्छी और खुशहाल चल रही है, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर सिदार्थ रॉय कपूर से शादी की है, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि सिदार्थ उनका पहला प्यार नहीं हैं, उनसे पहले भी किसी से उन्हें प्यार हुआ था, लेकिन अपनी छोटी बहन की वजह से उन्हें अपनी चाहत का गला घोंटना पड़ा।

Advertisement

खुद किया खुलासा
किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ने नेहा धूपिया के टॉक शो नो फिल्टर नेहा में अपनी निजी जिंदगी के कई राज उजागर किये थे, उन्होने खुद ही बताया था कि वो ऐसे शख्स से प्यार करने लगी थी, जिसे उनकी छोटी बहन भी चाहती थी।

Advertisement

इश्क की कुर्बानी
इस चैट शो में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होने अपनी छोटी बहन के लिये इश्क की कुर्बानी दे दी, विद्या ने कहा कि मैं शहीद तरह महसूस करती हूं, क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि वो असल में मेरी बहन को पसंद करता है, और दोनों ने डेट भी करना शुरु कर दिया है, तो मैंने सोचा कि शायद वो मेरा जीजा बन सकता है, जिसके बाद मैंने अपने प्यार का गला घोंटने का फैसला लिया।

Advertisement

एनटीआर की पत्नी का किरदार
आपको बता दें कि इन दिनों विद्या बालन एनटीआर की बायोपिक में बिजी हैं, वो इस फिल्म में उनकी पहली पत्नी बसवतारकम नंदमुरी की किरदार में नजर आएंगी, इस फिल्म के लिये उन्होने अपना वजन बढाया है, हाल ही में फिल्म में उनका पहला लुक जारी किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

शादी के बाद फिल्में कम
मालूम हो कि विद्या बालन ने शादी के बाद कम फिल्में कर रही हैं, इससे पहले वो तुम्हारी सुलु में नजर आई थी, इस फिल्म में उन्होने रेडियो जॉकी का किरदार किया था, पिछले दिनों उनके प्रेग्नेंट होने की भी खबर आई थी, हालांकि वो महज कोरी अफवाह निकली।