दोस्त की पत्नी को ले भागा युवक, चिढाने के लिये भेजा अंतरंग वीडियो, मच गया हंगामा

स्थानीय लोगों ने बताया कि नवीन का अपने दोस्त के घर आना-जाना था, इसी दौरान महिला और नवीन की नजदीकियां बढने लगी, जिसके बाद दोनों में अफेयर शुरु हो गया।

New Delhi, Jan 02 : उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक दोस्त की बीवी को लेकर फरार हो गया, फिर अपने दोस्त के चिंढाने के लिये आरोपी ने महिला के साथ अपना वीडियो बनाकर भेज दिया, महिला भी आरोपी के साथ ही रहने की बात कह रही है, आरोपी शख्स पहले से शादीशुदा है, फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

दोस्त की पत्नी लेकर फरार
मामला बागपत के टटीरी कस्बे का है, जहां रहने वाले नवीन चौधरी नाम का शख्स कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाले दोस्त की पत्नी को लेकर फरार हो गया था, दोनों साथ में रह रहे थे, महिला और आरोपी युवक का कहना है कि वो एक-दूसरे को पति-पत्नी मान चुके हैं, और बाकी जिंदगी साथ में बिताना चाहते हैं।

Advertisement

ऐसे बढी नजदीकियां
स्थानीय लोगों ने बताया कि नवीन का अपने दोस्त के घर आना-जाना था, इसी दौरान महिला और नवीन की नजदीकियां बढने लगी, जिसके बाद दोनों में अफेयर शुरु हो गया, शुरुआत में तो दुनिया से नजर बचाकर दोनों मिलते थे, फिर दोनों ने वहां से भाग जाने और साथ में रहने का निर्णय लिया।

Advertisement

दो बच्चों का पिता है आरोपी
आपको बता दें कि आरोपी शख्स पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है, जबकि महिला भी दो बच्चियों की मां है, दोनों ने अपने अफेयर के बारे में किसी को नहीं बताया था और एक दिन अचानक से फरार हो गये, जब अफेयर की बात का खुलासा हुआ, तो आरोपी युवक ने महिला के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर उसके पति को भेज दिया, वीडियो देखते ही आरोपी की पत्नी और महिला के पति ने हंगामा कर दिया और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया।

मामला सुलझाने की कोशिश
पुलिस ने जब दोनों को बुलाया, तो नवीन की पहली पत्नी ने पति के साथ रहने से साफ मना कर दिया, जबकि आरोपी शख्स दोनों महिलाओं को साथ रखने की बात कह रहा है, दूसरी ओर महिला का पति भी उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं है, ऐसे में पुलिस ने नवीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है और मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है।