पीएम मोदी के इंटरव्यू के जवाब को ट्विस्ट करना ‘मीडिया’ को पड़ गया भारी, ‘बाबू भैया’ ने ऐसे खोल दी पोल

मोदी ने कहा- मंदिर पर सारे लीगल ऑप्शन खत्म हो जाएंगे, तो अध्यादेश लाएंगे, जबकि मीडिया ने खबर में लिखा, कि मंदिर पर अध्यादेश नहीं लाएंगे- परेश रावल

New Delhi, Jan 02 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक न्यूज एजेंसी को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने कई मुद्दों पर बात की है, अब इस इंटरव्यू को लेकर सियासत शुरु हो चुकी हैं, कांग्रेस का कहना है कि पीएम से जरुरी मुद्दे पूछे ही नहीं गये, तो कुछ लोगों ने इस इंटरव्यू पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये एक प्रायोजित इंटरव्यू था, अब बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने इस इंटरव्यू के जरिये मीडिया पर तंज कसा है।

Advertisement

परेश रावल ने किया ट्वीट
पीएम मोदी के इंटरव्यू को लेकर जारी आरोप प्रत्यारोप के बीच परेश रावल ने मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा, कि मोदी ने कहा- मंदिर पर सारे लीगल ऑप्शन खत्म हो जाएंगे, तो अध्यादेश लाएंगे, जबकि मीडिया ने खबर में लिखा, कि मंदिर पर अध्यादेश नहीं लाएंगे।

Advertisement

कर्जमाफी पर क्या लिखा
परेश रावल इतने में ही नहीं रुके उन्होने इसी ट्वीट में आगे लिखा है कि नरेन्द्र मोदी ने कहा कांग्रेस ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को लॉलीपॉप थमाया है, मीडिया ने लिखा मोदी ने कहा किसानों की कर्जमाफी लॉपीपॉप है। आपको बता दें कि एमपी और राजस्थान में कांग्रेस ने किसानों के कर्जमाफी का ऐलान किया है।

Advertisement

खुलकर बोले पीएम मोदी
एएनआई न्यूज एजेंसी को दिये इंटरव्यू में पीएम मोदी ने खुलकर कई मुद्दों पर बात की है, सर्जिकल स्ट्राइक, नोटबंदी से लेकर उर्जित पटेल के इस्तीफे तक उन्होने जवाब दिये हैं, पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरने वाला नहीं है, दो बार सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख बदली गई थी, जब भारतीय फौजी सर्जिकल स्ट्राइक के लिये मिशन पर जा रहे थे, तो पीएम ने उनसे कहा था कि मिशन सफल हो या असफल, सूर्योदय होने से पहले उन्हें भारतीय सीमा में लौट आना है।

परेश रावल मोदी की सीट से जीते थे चुनाव
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी गुजरात के बड़ोदरा और यूपी के वाराणसी सीट से चुनाव लड़े थे, वो दोनों जगह से जीत गये, जिसके बाद बड़ोदरा सीट उन्होने छोड़ दिया, फिर बीजेपी ने उपचुनाव में इस सीट से परेश रावल को चुनाव लड़ाया था, और वो भी जीतकर संसद पहुंचे। परेश रावल को प्रधानमंत्री के करीबी और भरोसेमंद लोगों में गिना जाता है।