शत्रुघ्न सिन्हा को बड़ा झटका, छिन गई बड़ी चीज, बगावत पड़ गई भारी

इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा लालू परिवार से नजदीकियां बढाने में लगे हुए हैं, हाल ही में वो राजद सुप्रीमो से मुलाकात करने के लिये रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंचे थे।

New Delhi, Jan 02 : बीजेपी सांसद और खुलकर बगावती सुर अपनाने वाले बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अब पटना एयरपोर्ट पर वीआईपी नहीं रहेंगे, जी हां, अब तक शत्रुघ्न सिन्हा को पटना हवाई अड्डे पर अति विशिष्ट व्यक्ति के रुप में सुरक्षा जांच में छूट मिलती थी, जो अब खत्म कर दिया गया है, पटना के जेपी नारायण हवाई अड्डे के निदेशक राजेन्द्र सिंह लहौरिया ने ये जानकारी दी है।

Advertisement

शॉटगन को थी छूट
राजेन्द्र सिंह लाहौरिया ने बचाया कि शत्रुघ्न सिन्हा को सुरक्षा जांच के अलावा अपना वाहन अंदर तक लाने की छूट प्राप्त थी, ये सुविधा एक अवधि के लिये दी गई थी, जो बीते साल जून में समाप्त हो गई थी, इस अवधि को बढाने के लिये उन्हें कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ, जिसके बाद सुविधाओं में कटौती कर दी गई है।

Advertisement

पटना साहिब से सांसद
आपको बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा फिलहाल पटना साहिब से बीजेपी सांसद हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो पार्टी और हाईकमान के खिलाफ खुलकर बयान दे रहे हैं, माना जा रहा है कि इस बार उनका टिकट भी कटना तय है, हालांकि बॉलीवुड स्टार पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि चाहे स्थिति जो भी हो, वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे, यानी अगर बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, तो महागठबंधन के उम्मीदवार बन सकते हैं।

Advertisement

मंत्री नहीं बनाये जाने से नाराज
मालूम हो कि शॉटगन अटल सरकार में मंत्री रह चुके थे, वो मोदी सरकार में भी मंत्री बनना चाहते थे, लेकिन मोदी-शाह की जोड़ी ने उन्हें खास तरजीह नहीं दी, जिसके बाद वो उनके खिलाफ बयानबाजी करने लगी, जिसके बाद बीजेपी हाईकमान ने उन्हें साइडलाइन कर दिया, वो ना तो पार्टी के कार्यक्रमों में दिखते हैं, और ना ही पार्टी प्रचार के लिये ही उन्हें कहीं बुलाती है।

लालू से नजदीकियां
इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा लालू परिवार से नजदीकियां बढाने में लगे हुए हैं, हाल ही में वो राजद सुप्रीमो से मुलाकात करने के लिये रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंचे थे, इससे पहले दुर्गापूजा के मौके पर वो तेजस्वी के साथ पटना के पंडालों में घूमते नजर आये थे, उन्होने तेजस्वी को बिहार की राजनीति का भविष्य कहा था, तो तेजस्वी ने भी उनके बारे में कहा था कि अगर वो उनकी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहें, तो उनका स्वागत है।