अर्जुन-मलाइका के रिश्‍ते पर परिवार की ‘मुहर’, पहली बार ऐसे आए नजर, चाचा के साथ तस्‍वीर वायरल

नए साल का जश्न भले हल्‍का हो गया हो लेकिन जश्‍न में डूबे सितारों की कुछ खास तस्‍वीरें खास तहलका मचा रही हैं । बॉलीवुड के लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी एक पार्टी के बाद एक दूसरे का हाथ थामे दिखे, वो भी ऑफीशियल-ऑफीशियल ।

New Delhi, Jan 03 : अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्‍ते को मिल गई है परिवार की मंजूरी । अब नए साल के जश्‍न की तस्‍वीरें तो यही कह रही हैं । जी हां अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर ने मलाइका अरोड़ा को ऑफीशियली फैमिली में एंट्री करा दी है। उनके घर पर हुए नए साल के जश्‍न में मलाइका भी पहुंची और अर्जुन कपूर ने यहां ना सिर्फ पब्लिकली उनका हाथ थामा बल्कि फैमिली के साथ पिक्‍चर्स भी पोज किए ।

Advertisement

एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए
संजय कपूर के घर हुए नए साल के जश्‍न में मलाइका और अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे नजरआए । दोनों पहली बार कैमरे के सामने भी एक दूसरे का हाथ थामे रहे । ये पहला मौका था जब अर्जुन और मलाइका पब्लिकली बेहद केयरफ्री नजर आए । दोनों की ये तस्‍वीर से साफ हो गया कि दोनों साथ हैं और बहुत जल्‍द अपने रिलेशन को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट को भी तैयार हैं । बॉलीवुड का ये हॉट कपल अब मिस्‍ट्री कपल नहीं रहा ।

Advertisement

संजय कपूर के साथ भी तस्‍वीर
अर्जुन्‍ और मलाइका की साथ में ही नहीं बल्कि परिवार के साथ की तस्‍वीर भी वायरल हो रही है । अर्जुन और मलाइका संजय कपूर के साथ नजर आए हैं । इस तस्‍वीर में करण जौहर भी दिख रहे हैं । अर्जुन ने मलाइका के कंधे पर हाथ रखा हुआ है । ये तस्‍वीर देखकर कहा जा रहा है कि मलाइका की अर्जुन कपूर के परिवार में ये ऑफीशियल एंट्री है, जो संजय की वजह से ही पॉसिबल हो पाई है । पार्टी के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका का हाथ थामे घर के लिए रवाना होते दिखे ।

Advertisement

मलाइका लग रहीं थीं स्‍टनिंग
मलाइका अरोड़ा जहां इस पार्टी में लग रहीं थीं स्‍टनिंग वहीं अर्जुन कपूर कैजुअल लुक में नजर आए । इस पार्टी में कपूर खानदान से हर्षर्व्‍धन कपूर नजर आए, वहीं चंकी पांडे, प्रीति झिंगियानी, करण जौहर भी यहां न्‍यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे थे । पार्टी की तस्‍वीरें संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, इसी तस्‍वीर में फैंस अर्जुन और मलाइका के बारे में बड़े प्यारे और अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं । आपको बता दें क्रिसमस के बाद से ही अर्जुन और मलाइका खुलकर सामने आ गए हैं । खबरों की मानें तो दोनों जल्‍द शादी कर सकते हैं ।